बॉलीवुड

पूजा बत्रा ने शेयर कीं अपनी सुपर हॉट तस्वीरें, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस, देखें वायरल Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शुरुआती दौर में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते अच्छी खासी पहचान बनाई थी परंतु यह अभिनेत्रियां बहुत कम फिल्मों में काम करके अचानक ही इंडस्ट्री से दूर हो गईं। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जो भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही है परंतु अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूजा बत्रा हैं।

अभिनेत्री पूजा बत्रा पिछले कई समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और यह अपने चाहने वालों के बीच आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा की हॉट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर से पूजा बत्रा ने अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की है जिसको फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री ने अपनी ग्लैमर्स अदाओं से इंटरनेट का पारा दिया है। अगर आप भी अभिनेत्री की तस्वीरें देखेंगे तो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएंगे।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा बत्रा अपने फैंस का बेहद ख्याल रखती हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से यह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं। हर दिन यह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में अभिनेत्री पूजा बत्रा ने वाइट कलर की बिकनी वाली तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। पूजा बत्रा ने लाल रंग के बड़े-बड़े इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। अभिनेत्री ने अपने इस लुक को डार्क रेड कलर की लिपस्टिक से पूरा किया है।

पूजा बत्रा की उम्र 44 साल की हो गई है परंतु अभी भी यह बला की खूबसूरत नजर आती हैं। जैसा कि आप लोग उनकी तस्वीरें देख रहे हैं, पूजा बत्रा का यह लुक बेहद ज्यादा हॉट लग रहा है। उनके इस लुक के आगे तो आज की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ रही हैं। पूजा बत्रा की इन तस्वीरों को देखकर सभी फैंस काफी आश्चर्यचकित हो रहे हैं। लगातार अभिनेत्री के चाहने वाले इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

सोशल मीडिया पर लोगों को यह यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है कि अभिनेत्री पूजा बत्रा उम्र के इस पड़ाव में भी इतनी खूबसूरत और हॉट दिख सकती हैं। आपको बता दें कि पूजा बत्रा अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है और वह अपनी फिटनेस से भी लोगों को आश्चर्यचकित कर देती हैं। अभिनेत्री अपनी बोल्ड तस्वीरों के अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती हैं। पूजा के इंस्टाग्राम पेज पर आपको ऐसी बहुत सी तस्वीरें और वीडियोस देखने को मिल जाएँगी, जिसको देखकर आप आकर्षित हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button