बॉलीवुड

शादी के बाद बदल गई दीपिका कक्कड़ की ननद सबा की जिंदगी, चूल्हे पर खाना बनाती आई नजर

पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार से मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा की शादी बेहद ही धूम धड़ाके के साथ हुई। शादी में दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। शादी के दौरान दोनों ने जमकर डांस किया था जिसकी वीडियो तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। लेकिन अब शादी के बाद शोएब इब्राहिम की बहन यानी कि दीपिका की ननद सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह चूल्हे पर खाना बनाते हुए नजर आ रही है।

dipika kakar

दरअसल, शादी के बाद सबा ससुराल में अपना पहला खाना बनाते हुए नजर आई। इस दौरान उन्होंने चूल्हे पर खाना बनाया। बता दें, सबा की शादी उत्तर प्रदेश के मौदहा में हुई है। ऐसे में वह इलाहाबाद के मदारपुर स्थित अपने खेत में पिकनिक के लिए भी पहुंची जहां पर उन्होंने अमरुद तोड़े और जमकर मस्ती की। इस वीडियो में सबा कहते हुए नजर आ रही है कि उन्होंने पहली बार इस तरह से खेतों में खाना बनाया और खाया।

dipika kakar

उन्होंने ससुराल से पिकनिक का वीडियो भी साझा किया जिसमें वह आटा गुंदती हुई नजर आ रही है। सबा ने बताया कि इस दौरान उन्होंने आलू बैंगन का भर्ता भी बनाया, साथ ही चूल्हे पर बनी हुई रोटियों का भी आनंद लिया। बता दे सबा खान एक्टिंग की दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। इसके अलावा सबा खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

बता दें, दीपिका ने अपनी ननद की शादी के लिए करीब 100 जोड़ी कपड़े खरीदे थे। शादी में दीपिका ने अपनी ननद को राजकुमारी की तरह सजाया था लेकिन कई लोगों ने दीपिका को ट्रोल कर दिया था। लोगों का कहना था कि, दीपिका की वजह से सबा की ड्रेसेस ख़राब हो गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, “सबा की ड्रेस अच्छी नहीं लग रही। सनी, शोएब, दीपिका सब अच्छे लग रहे हैं। बस दुल्हन की ड्रेस का कलर आंखों में चुभ रहा है।”

dipika kakar

एक ने कहा था कि, “सॉरी दीपिका लेकिन आपने बहुत गलत किया, इससे अच्छी ड्रेस चांदनी चौक में मिल जाती। सबा के स्पेशल दिन आपने खराब कर दिए, ऐसी उम्मीद नहीं थी, मुंबई रिसेप्शन में ये हरकत करने की जरूरत नहीं थी। आज के लिए तो डिजाइनर ड्रेस ले लेतीं। सबा का पूरा लुक खराब कर दिया। आपको शर्म आनी चाहिए।”

dipika kakar

हालाँकि दीपिका ने अपनी ननद की पसंद से ही शॉपिंग की थी। दीपिका कई बार कह चुकी है कि, वह सबा से काफी प्यार करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी मस्ती भरी तस्वीरें साझा करती रहती है।

dipika kakar

बात करें दीपिका और शोहेब के बारे में तो इन्होंने साल 2018 में शादी रचाई थी। दीपिका ने शादी करने के दौरान इस्लाम धर्म कबूल लिया था। शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया था। इसके बाद उनकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से भी की गई थी।

dipika kakar

Related Articles

Back to top button