मनोरंजन

मौनी रॉय ने गार्डन में करवाया शानदार Photoshoot, लुक और अदाओं को देखकर हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में भी खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। जिस प्रकार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है, ठीक उसी प्रकार टीवी जगत की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लोग दीवाने हो चुके हैं। आज हम आपको अभिनेत्री मौनी रॉय के बारे में बताने जा रहे हैं। मौनी रॉय ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक अच्छा खासा नाम कमाया है। टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ यह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भी बन चुकी हैं। इन्होंने अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और यह इंटरनेट पर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं।

इन दिनों यह अभिनेत्री अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि इन दिनों मौनी रॉय फिल्म के प्रोजेक्ट के चलते लंदन में हैं और वहां से इंटरनेट के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिन तस्वीरों को देखकर फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने गार्डन में करवाया फोटोशूट

अभिनेत्री मौनी रॉय गार्डन के अंदर खुले आसमान के नीचे फोटोशूट कराती हुई नजर आ रहीं हैं। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग इनकी तस्वीरों को देख रहे हैं। मौनी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। वैसे मानना पड़ेगा, इनकी खूबसूरती ऐसी है कि कोई भी इनकी तरफ आकर्षित हो सकता है। इन तस्वीरों के अंदर मौनी रॉय गार्डन में फूल और पौधे के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रहीं हैं।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री मौनी रॉय ने वाइट कलर का आउटफिट पहना है। जिसमें इनकी सुंदरता और निखर कर सामने आ रही है। मौनी रॉय का न्यूड मेकअप, पिंक लिप्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहा है।

मौनी रॉय की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि यह आसपास के माहौल का पूरा आनंद ले रहीं हैं। खुले आसमान के नीचे यह बेफिक्रे अंदाज में लेटी हुई फोटोशूट करा रहीं हैं। इनका स्टाइलिश लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इंटरनेट पर अभिनेत्री मौनी रॉय की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों के लिए अभिनेत्री को तारीफें मिल रही हैं।

अगर हम अभिनेत्री मौनी रॉय के करियर के बारे में बात करें तो यह एक भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं। मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नागिन शिवन्या और देवों के देव महादेव में सती के किरदार के लिए जानी जाती हैं। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी सीरियल क्यों सास भी कभी बहू थी से की थी। अपने करियर में इन्होंने बहुत से उतार-चढ़ाव देखें हैं। टीवी इंडस्ट्री कि यह प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। अब यह फिल्मों में भी नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म “ब्रह्मास्त्र” और “मुगल” है। अभिनेत्री मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म “मेड इन चाइना” में देखा गया था। इस फिल्म के अंदर मौनी रॉय अभिनेता राजकुमार राव के साथ अहम भूमिका में दिखाई दी थीं।

Related Articles

Back to top button