बॉलीवुड

खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को टक्कर देती हैं उनकी माँ, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। नए जमाने की अभिनेत्रियां खुद को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रखती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी रौतेला भी हैं। 26 वर्षीय उर्वशी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, इनकी खूबसूरत फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। खैर, आज हम उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के बारे में नहीं बल्कि उनकी मां की खूबसूरती के बारे में बताने वाले हैं।

खूबसूरती में उर्वशी से कम नहीं हैं उनकी मां

 

वैसे तो उर्वशी की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है, उनके लिए लाखों फैंस के दिल धड़कते हैं। मगर उनकी मां की खूबसूरती उर्वशी से भी बढ़कर है। जी हां उर्वशी की मां मीरा रौतेला भी काफी सुंदर हैं। उर्वशी कई खास मौकों पर अपनी मां के साथ नजर आती हैं, साथ ही अपनी मां के साथ कई फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीरा रौतेला कितनी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं।

क्या आप जानते हैं मीरा रौतेला की ये खास बात?

मीरा रौतेला को देखकर ऐसा लगता है, मानो वो उर्वशी की मां नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन हों। स्टाइल हो, चाहे खूबसूरती हो, मीरा अपनी बेटी उर्वशी से किसी मामले में कम नजर नहीं आती हैं। बता दें कि उर्वशी के साथ साथ मीरा रौतेला भी एक जाना पहचाना नाम हैं। मीरा अपनी बेटी संग कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। मालूम हो कि उर्वशी और उनकी मां मीरा को ऑस्ट्रेलिया में मिसेज ऑस्ट्रेलिया चुनने के लिए जज बनाया गया था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी बॉस्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं। बॉलीवुड में उर्वशी रौतेला ने फिल्म सिंह साब द ग्रेट से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उर्वशी ने सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 में अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। बता दें कि उर्वशी ने न सिर्फ हिंदी बल्कि कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button