बॉलीवुड

जब पहली डेट पर लड़की के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, दिलचस्प है किस्सा

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्ही कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम शामिल है। नवाज़ुद्दीन सिद्धकी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने निरंतर प्रयत्न और मेहनत के बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज अच्छा खासा नाम कमाया है। इन्होंने अपने जीवन में कामयाबी पाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। हर परिस्थितियों से लड़ते हुए यह इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग से सबके चहेते बन चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और लोग उनके अभिनय के कायल हो गए हैं। सभी लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुड़ा हुआ एक बेहद दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं। जब पहली डेट पर लड़की के सामने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फूट-फूट कर रोने लगे थे। जी हां, यह बात तब की है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई में नए-नए आए थे और उन्होंने मुंबई के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में कुछ वक्त रहने के बाद यह देखा कि यहां हर किसी की कोई ना कोई लड़की दोस्त जरूर होती है। तब अभिनेता के दिल में भी यह ख्याल आया कि अगर मेरी जिंदगी में भी कोई लड़की दोस्त हो तो क्या बात होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि कुछ समय बाद ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दोस्ती एक लड़की से हो गई थी और फिर क्या था, नवाज़ुद्दीन उस लड़की को डेट पर ले गए थे।

जब अभिनेता लड़की के साथ डेट पर गए तो वह दोनों पार्क में घूम रहे थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और लड़की करीब आधे घंटे तक पार्क में घूमते रहे परंतु दोनों के बीच किसी भी प्रकार की बातचीत नहीं हुई थी। ऐसी स्थिति में लड़की काफी परेशान हो रही थी और उसने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहा कि चलो घर चलते हैं, मैं यहां पर बोर हो रही हूं। जब लड़की की यह बात नवाज़ुद्दीन ने सुनी तो उन्होंने बिना सोचे समझे ही उसका हाथ पकड़ लिया जिस पर लड़की बहुत ज्यादा भड़क गई थी और उसने गुस्से में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहा कि मुझसे पूछे बिना तुमने मुझे हाथ कैसे लगाया?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लड़की का गुस्सा देखा तो वह काफी डर गए थे। उनके मन में यही डर लगा हुआ था कि कहीं यहां पार्क में पब्लिक इकट्ठी ना हो जाए। डर के मारे नवाज़ुद्दीन सिद्धकी उस लड़की से रिक्वेस्ट करने लगे और उसी दौरान अभिनेता की आंखों में आंसू भी आ गए थे। जब लड़की ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आंखों में आंसू देखे तो उसका गुस्सा शांत हो गया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाथ अपने हाथ में लेकर अभिनेता को गले लगा लिया। इतना ही नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के गाल पर लड़की ने किसी भी किया था। उसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोना बंद हो गया।

आपको बता दें कि इस बात का जिक्र नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया था। उन्होंने यह किसका अपनी फिल्म “गैंग्स ऑफ वासेपुर” में शूट भी किया है, जिसे नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और हुमा कुरैशी पर फिल्माया गया था। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत “शूल” और “सरफरोश” जैसी फिल्मों से की थी। इन फिल्मों में उनका किरदार बहुत कम समय के लिए था। इसके बाद उन्होंने कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया और हर तरफ उनके काम की सराहना होने लगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को असली पहचान पीपली लाइव, कहानी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स जैसी फिल्मों से हासिल हुई है। लगातार संघर्षों के बाद वह एक सफल अभिनेता बन चुके हैं।

Related Articles

Back to top button