बॉलीवुडमनोरंजन

नेशनल टीवी पर हुई भारती सिंह की गोदभराई रस्म, परिणीति ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही भड़कीं भारती

अपनी मजेदार बातों से लोगों के हंसने पर मजबूर करने वालीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। हर गर्भवती महिला अपनी गोद भराई का बेसब्री से इंतजार करती है, क्योंकि हर कोई उसके जल्द पैदा होने वाले बच्चे को मनाने के लिए एक साथ आता है। ऐसे में भारती की भी यही इच्छा थी जो पूरी हुई रियलिटी शो ‘हुनरबाज़’ के सेट पर।

हुनरबाज शो में हुई भारती की गोदभराई

निश्चित ही भारती सिंह भी अपनी गोद भराई समारोह के बारे में सपना देख रही थीं। और उनके शो ‘हुनरबाज़’ की टीम ने उन्हें एक सरप्राइज देकर उनके इस सपने को पूरा किया। कॉमेडियन भारती की इस गोद भराई की रस्म में शो हुनरबाज को जज कर रहे जजेस मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर, और परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस तरह मिला भारती को सरप्राइस

दरअसल, हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें हर्ष और भारती की आंखों पर पट्टी बांधकर स्टेज पर रखे सोफे पर बिठाया जाता है। इसी बीच शो के जजेज भी स्टेज पर आ जाते हैं और अचानक से भारती के आंखों की पट्टी हटाकर उन्हें सरप्राइज देते हैं।

पहली बार नेशनल टीवी पर दिखाई गई एंकर की गोदभराई

यह सरप्राइस देखकर भारती बहुत खुश हो जाती हैं, तभी करण जौहर कहते हैं कि पहली बार ऐसा होने जा रहा हैं कि जब टीवी पर इंडिया की पहली प्रेग्नेंट एंकर की गोद भराई की रस्म निभाई जा रही है। इसके बाद परिणीति समेत सभी लोग उन्हें बधाई देते हैं।

भारती ने इस तरह किया शुक्रिया

भारती चैनल को शुक्रिया अदा करते हुए कहती हैं, ‘थैंक्यू सो मच कलर्स मेरी इच्छा पूरी कर दी’। इसके बाद करण जौहर कहते हैं, ‘ये सब बातें होती रहेंगी मगर गिफ्ट्स कहा हैं?’ तभी भारती के पति हर्ष कहते हैं, ‘सर पता है आपको जब मैं और भारती किसी के भी बेबी शॉवर में जाते हैं तो खाली हाथ नहीं जाते, हमको बहुत शर्म आती है।’

गिफ्ट में सोने की चीज लाई परिणीति!

हर्ष की यह बात सुनकर करण तुरंत कहने लग जाते हैं कि, ‘हिंट मार रहे हो कि गिफ्ट्स आने चाहिए?’ तो हर्ष इसके जवाब में कहते हैं कि ‘हिंट नहीं अभी तो मुंह पर ही बोल दिया कि गिफ्ट्स चाहिए।’ इसके बाद परिणीति हर्ष से कहती हैं कि ‘आपको लगता है मैं खाली हाथ आई हूं यहां पर? मुझे सबने कहा था कि जब भी जाना तो सोने का सामान लेकर जाना।’

भारती ने गुस्से में कहा- चले जाओ यहां से

जैसे ही परिणीति यह कहती है तो खुशी के मारे भारती का मुंह खुला का खुला रह जाता है। यह सुनकर हर्ष भी चौक जाते हैं और कहते हैं ‘वॉव! सोने का गिफ्ट’। परिणीति जैसे ही भारती को गिफ्ट देती हैं तो वह बेहद खुश हो जाती है। लेकिन जैसे ही वो गिफ्ट देखती हैं, उनका मुंह बन जाता है और वो गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद वो चिल्ला कर बोलती हैं, ‘चले जाओ यहां से’।

भारती के इस तरह चिलाते ही सभी जज स्टेज से चुपचाप चले जाते हैं। हालांकि, अब तक यह नहीं पता चल सका है कि परिणीति ने भारती को क्या गिफ्ट दिया। इसका राज आने वाले एपिसोड में खुल पाएगा।

भारती-हर्ष की लव स्टोरी दिखाई

बता दें इससे पहले मेकर्स ने इस शो का प्रोमो शेयर किया था, जिसमें एक डांस क्रू ने अपने डांस स्टाइल के जरिए लोगों को दोनों की लव स्टोरी से रूबरू करवाया, जिसको भारती को पहले मुस्कुराते हुए और फिर भावुक होते हुए देखा गया था।

Related Articles

Back to top button