बॉलीवुड

कभी “सिर्फ तुम” फिल्म की इस हीरोइन ने अपनी मासूमियत से जीता था सबका दिल, आज कहां हो गईं गुम

मनोरंजन जगत में रोजाना ही नए-नए चेहरे देखने को मिलते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने करियर के शुरुआती दिनों में हिट फिल्में दी हैं परंतु धीरे-धीरे वही अभिनेत्रियां गुमनामी के अंधेरे में खोती चली गईं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से “सिर्फ तुम” फिल्म की अभिनेत्री प्रिया गिल के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने इस फिल्म में अपनी मासूमियत से सभी लोगों का दिल जीत लिया था परंतु आज यह गुमनाम जिंदगी जी रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म “सिर्फ तुम” साल 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता संजय कपूर और अभिनेत्री प्रिया गिल मुख्य किरदार में नजर आए थे। अभिनेत्री प्रिया गिल मिस इंडिया 1995 की फाइनलिस्ट रह चुकी है। उन्होंने फिल्म “सिर्फ तुम” में अपनी मासूम अदाओं से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। सभी दर्शकों को फिल्म में प्रिया गिल का भोला भाला किरदार बहुत ज्यादा पसंद आया था परंतु अपनी मासूमियत से लोगों की तारीफें बटोरने वाली अभिनेत्री आज इंडस्ट्री से काफी दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

फिल्म “सिर्फ तुम” में प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था। इस फिल्म के 22 साल पूरे होने पर फिल्म के मुख्य अभिनेता संजय कपूर ने यादें ताजा की हैं। आपको बता दें कि अभिनेता संजय कपूर ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए यह लिखा है कि “सिर्फ तुम को 22 साल। इस खूबसूरत लव स्टोरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपने आप को भाग्यवान समझता हूं।” बता दें इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। संजय के अलावा प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था।

प्रिया गिल ने फिल्म में आरती का किरदार निभा कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। भले ही अभिनेत्री ने अपने किरदार से सभी लोगों को काफी प्रभावित किया परंतु आज प्रिया गिल का नाम कोई भी नहीं लेता है। शायद बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जो अभिनेत्री का नाम तक भूल गए होंगे। फिलहाल अभिनेत्री प्रिया गिल कहां पर हैं और क्या कर रही हैं। इसके बारे में किसी को भी नहीं पता है। आपको बता दें कि प्रिया गिल ने साल 1996 में अरशद वारसी के साथ “तेरे मेरे सपने” फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था परंतु यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। प्रिया गिल बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम कर चुकी हैं परंतु अभिनेत्री को सबसे ज्यादा पहचान “सिर्फ तुम” फिल्म ने दिलाई थी।

प्रिया गिल ने फिल्म “जोश” में भी काम किया है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आई थीं। इतने बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने के बावजूद भी प्रिया को कोई भी नई फिल्में नहीं मिली। आखरी बार वह सितारों की फौज से लबरेज फौजी फिल्म “एलओसी” में नजर आई थीं। जब मुंबई में बात नहीं बनी तो प्रिया गिल रीजनल फिल्में करने लगीं। अभिनेत्री पहले मलयालम में मेघन की और फिर पंजाबी में जी आया नूं में नजर आई थीं। बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रिया गिल का सफर महज 10 वर्षों तक का ही रहा। जिसमें उन्होंने तेरे मेरे सपने, सिर्फ तुम और जोश जैसी फिल्मों में काम किया। इसके बाद प्रिया फिल्मों से गायब हो गईं और प्रिया कहीं सोशल भी एक्टिव नहीं रहीं। फिलहाल प्रिय देश से बाहर रह रही हैं परंतु अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रिया गिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें अभिनेत्री एक गुरुद्वारे में कुछ बच्चों के साथ बैठी हुई लंगर खा रही थीं। आखिरी बार प्रिया को भैरवी फिल्म में साल 2006 में देखा गया था।

Back to top button