बॉलीवुड

दिलीप कुमार ने शेयर की नरगिस संग थ्रोबैक तस्वीर, फैंस से पूछा- बताओ कब की है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की तबीयत पिछले कुछ दिनों से बेहद खराब चल रही थी, जिसके चलते अभिनेता को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट किया गया था। जहां पर उनकी पत्नी सायरा बानो भी उनके साथ ही मौजूद थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता को फेफड़ों में पानी भरने की शिकायत थी जिसके चलते उन्हें समस्या महसूस हो रही थी। वैसे दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को उनके फेफड़ों के सफल इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिनेता के स्वस्थ होने की खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं।

अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान इस बात की जानकारी दी कि दिलीप कुमार साहब की तबीयत में सुधार है। दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर फैंस काफी चिंतित हो गए थे और सभी उनके लिए दुआएं कर रहे थे। अस्पताल से बाहर ले जाते वक्त दिलीप कुमार साहब की पत्नी ने उनके माथे पर किस किया।

अब दिलीप कुमार अपने घर पर अपने परिवार के साथ हैं और आराम कर रहे हैं। इसी बीच दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पुरानी तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है जिस तस्वीर के अंदर कई कलाकार नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता की तरफ से उनके चाहने वालों से एक सवाल किया गया है।

जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं। इस फोटो में दिलीप कुमार साहब के साथ अभिनेत्री नरगिस भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके साथ और भी कई कलाकार नजर आ रहे हैं और यह सभी दरवाजे के बाहर खड़े होकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है कि “कोई आईडिया है कि यह तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई है?” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोटो को उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने शेयर किया है। दिलीप कुमार साहब भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपने ट्विटर हैंडल से अक्सर फैंस के बीच फोटोस शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है और सभी लोग इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और नरगिस की यह थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी फैंस इस फोटो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “फिल्म बाबुल के दौरान की यह तस्वीर है, जिसमें दिलीप कुमार नरगिस साथ में थे।” वहीं एक और यूजर ने यह लिखा है कि “बाबुल की शूटिंग के दौरान की है। चार्मिंग पर्सनालिटी। मेरे पसंदीदा दिलीप कुमार साहब।”

आपको बता दें कि दिलीप कुमार साहब अस्पताल में 5 दिनों तक एडमिट रहे थे। दिलीप कुमार साहब को सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी, जिसके चलते उनको अस्पताल में ले जाया गया था। डॉक्टरों ने जब अभिनेता की जांच की तो यह बात सामने आई कि उनको बाइलेटरल प्लूयरल इफ्यूजन की समस्या है। अभिनेता को ऑक्सीजन सपोर्ट में भी रखा गया था। फिलहाल में अभिनेता की तबीयत में काफी सुधार हुआ है।

Related Articles

Back to top button