बॉलीवुड

दिशा पटानी का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, 19 की उम्र में ऐसी दिखती थीं हॉट अभिनेत्री, देखें

दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। दिशा पटानी को बॉलीवुड फिल्म “एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में देखा गया था। इस फिल्म में दिशा पटानी के अभिनय की खूब सराहना भी की गई थी। आपको बता दें कि दिशा ने अपने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2015 में फिल्म “लोफर” से किया था। इस फिल्म में दिशा पटानी वरुण तेजा के ऑपोजिट नजर आई थीं। दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1993 देहरादून में हुआ था। दिशा 29 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी जगह बनाई है।

आपको बता दें कि दिशा पटानी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में खूब मेहनत की है। उनका एक ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्मों में आने से पहले दिशा पटानी विज्ञापन की दुनिया का एक मशहूर चेहरा नहीं हैं। मौजूदा समय में हर कोई अभिनेत्री की अदाओं पर जान छिड़कता है परंतु दिशा पटानी के पुराने वीडियो को देखकर आप खुद अभिनेत्री को पहचान नहीं पाएंगे। इस वीडियो में दिशा पटानी की उम्र सिर्फ 19 साल की थी और यह इसमें बिल्कुल अलग ही नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FitLook ® (@fitlookmagazine)

दिशा पटानी का जो पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें अभिनेत्री को देखकर सभी फैंस आश्चर्यचकित हैं। दरअसल, इस वीडियो में दिशा पटानी किसी ऐड शूट के लिए स्क्रीन टेस्ट दे रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस स्क्रीन टेस्ट में किसी कोल्ड क्रीम एंड स्क्रिप्ट पर दिशा पटानी कार्य करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि दिशा पटानी जितनी आज सलीम हैं उतनी पहले नहीं थीं। अभिनेत्री ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफार्म कर लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद अभिनेत्री के चाहने वालों को यह बात समझ आ गई।

जैसा कि आप लोग इस वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो में दिशा पटानी शुरुआत में ही अपना नाम बताते हुए नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ही दिशा पटानी ने अपनी उम्र 19 साल बताई है। वैसे इस वीडियो में अभिनेत्री बेहद क्यूट और साधारण नजर आ रही हैं। यह वीडियो उनके करियर के शुरुआती दिनों का है जिसको फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिशा पटानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। यह तस्वीर उनके पहले फोटो शूट की थी। जब उन्होंने यह फोटो शूट कराया था तो उस दौरान अभिनेत्री की उम्र महज 17 वर्ष की ही थी। दिशा पटानी के उन तस्वीरों को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

आपको बता दें कि साल 2015 में आई फिल्म “लोफर” से दिशा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनको बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। दिशा पटानी ने बाद में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में काम किया। दिशा पटानी ने हाल ही में हिंदी फिल्मों में 5 साल पूरे किए हैं। आखरी बार दिशा पटानी सलमान खान के साथ “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” में नजर आई थीं और बहुत ही जल्द यह और फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button