बॉलीवुड

90s के इन सितारों ने कैसे-कैसे पोज में क्या पहन कराया फोटोशूट्स, तस्वीरें देखकर छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, जो अपने अभिनय के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। वैसे देखा जाए तो माया नगरी में एक्टिंग के अलावा फैशन, ग्लैमर और फोटोशूट्स की भी काफी अहमियत मानी जाती है। इसी वजह से अपनी फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाते हैं। समय के साथ-साथ बहुत कुछ बदल गया है। आजकल तकनीकी और सुविधाएं भी बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पहले की तरह अब नहीं रही है। एक के बाद एक दर्शकों की पीढ़ी भी बदल रही है।

आज के सितारों के फोटोशूट को देखकर सभी लोग उसकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं परंतु 90 के दशक के फोटोशूट कुछ अलग ही हुआ करते थे। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 80 और 90 के दशक का समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुनहरा दौर हुआ करता था और उस समय के दौरान कई प्रसिद्ध सितारे ऐसे फोटोशूट की तस्वीरें लेकर आए थे जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 90 के दशक के सितारों ने ना जाने क्या-क्या पहन कर और कैसे-कैसे पोज देकर फोटोशूट करवाया था।

जितेंद्र और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जितेंद्र अपने समय के बेहतरीन अभिनेता थे जिन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के माध्यम से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। जैसा कि आप लोग जितेंद्र का यह फोटोशूट देख रहे हैं। शायद इस तस्वीर को देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ गई होगी। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का स्टाइल भी कुछ सबसे अलग ही नजर आ रहा है।

सलमान खान और माधुरी दीक्षित

जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं। इस तस्वीर में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान फोटोशूट के लिए एक अलग ही अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित का फोटोशूट भी कुछ अलग सा ही दिख रहा है।

मिथुन चक्रवर्ती और रेखा

इस तस्वीर को देखने के बाद यकीनन आपकी हंसी रुक नहीं पाएगी।

रेखा

रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री मानी जाती हैं। आज भी रेखा उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जीतनी पहले लगती थीं। समय के साथ-साथ रेखा की खूबसूरती निखरती ही जा रही है, मानो रेखा की उम्र ही थम गई हो। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं। शुरू से ही रेखा फैशन क्वीन रहीं हैं परंतु इस तस्वीर में अभिनेत्री को देखकर आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी।

माधुरी दीक्षित और हेमा मालिनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की “धक-धक गर्ल” यानी माधुरी दीक्षित एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके चाहने वालों की आज भी कमी नहीं है। लोग अभिनेत्री की एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती की भी खूब तारीफ करते हैं। जैसा कि आप इस तस्वीर को देख सकते हैं। माधुरी ने कुछ हटकर ही ड्रेस पहन रखी है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीमगर्ल मानी जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी की ड्रेस भी कुछ अलग ही है। आप इन दोनों की ड्रेस पर गौर जरूर कीजिए।

आदित्य पंचोली

90 के दशक के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली ने कभी ऐसा फोटो शूट करवाया था, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर हंसी जरूर आ जाएगी।

Related Articles

Back to top button