बॉलीवुड

दिव्य दृष्टि फेम सना सैयद हल्दी रस्म में यूं आईं नजर, 25 जून को बाॅयफ्रेंड संग करेंगी शादी

करोना महामारी के बीच सभी लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। कामकाज के साथ-साथ शादियों पर भी कोरोना वायरस का प्रभाव देखने को मिल रहा है परंतु इसी बीच बहुत से लोग विवाह के बंधन में बंध रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी कोरोना काल में अपना घर बसा चुके हैं। इसी कड़ी में अब एक और अभिनेत्री विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, हम “दिव्य दृष्टि” की फेम एक्ट्रेस सना सैयद की बात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री सना सैयद 25 जून को अपने बॉयफ्रेंड के साथ निकाह करने वाली है और अभिनेत्री की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। 22 जून को अभिनेत्री की हल्दी की रस्म थी, जिसमें वह अपने मंगेतर इमाद शम्सी के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की हल्दी की रस्म की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सना सैयद का लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है। पीले रंग के सूट में अभिनेत्री की खूबसूरती और निखर कर सामने आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। अभिनेत्री सना सईद के सर पर फूलों से बना दुपट्टा भी नजर आ रहा है, जो बेहद सुंदर लग रहा है।

सना की हल्दी की रस्म में उनके को-स्टार और दोस्त अध्विक महाजन जो अपनी पत्नी नेहा और अभिनेत्री नायरा बनर्जी के साथ पहुंचे हुए थे। इस फोटो में अध्विक सना खान के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी।

हल्दी सेरिमनी में सना ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है जबकि उनके होने वाले पति इमाद में लाल बंधनी दुपट्टा के साथ सफेद कुर्ता पाजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं। वैसे देखा जाए तो इस हल्दी सेरिमनी में सना ने जो फूलों से बना दुपट्टा ओढ़ा हुआ है वह बेहद खास है।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सना ने इमाद पर अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए यह कहा था कि इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे ,हमारा कॉमन फ्रेंड ग्रुप था। हम एक दूसरे को लगभग 8 साल से जानते थे लेकिन मैंने हमारे बारे में कभी नहीं सोचा था। मैं लंबे समय से सिंगल थी और अपने काम में काफी बिजी रहती थी। इसलिए मैंने शादी को लेकर कभी भी ज्यादा तनाव नहीं लिया। सना ने बताया कि मुझे लगता था कि मेरे लिए जो सही होगा वह वक्त होने के बाद मिलने लगेगा। हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे और जल्द ही डेट करना शुरू कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि इमाद हमेशा से एक बहुत अच्छा, शर्मिला और विनम्र इंसान रहे हैं और बहुत सुंदर भी। वह एक दोस्त की तरह और बहुत सहयोगी हैं। मुझे उनकी सादगी और मासूमियत ने आकर्षित किया। जो चीजें हमें एक साथ बांधती हैं वह यह है कि हम दोनों अपने परिवार के करीब हैं और करियर पर फोकस रखने वाले हैं।

Back to top button