मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा की जान हैं ये 5 एक्ट्रेस, इनकी हॉट तस्वीरें देख बन जाएगा आपका दिन

आज हिंदी सिनेमा की तरह ही भोजपुरी सिनेमा भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है. इससे जुड़े रहने वाले दर्शकों की संख्या करोड़ों में हैं. जितनी भोजपुरी फिल्मे पसंद की जाती है, उतने ही इसके कलाकार भी लोगों के बीच अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं और ख़ूबसूरती के चलते लोगों की जुबान पर चढ़ी रहती हैं. आइए आज हम आपको ऐसी ही 5 भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं…

आम्रपाली दुबे…

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी, सबसे हिट, सबसे हॉट और सबसे ख़ूबसूरत एक्ट्रेस न कहेंगे तो यह उनके साथ न्याय नहीं होगा. वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे अधिक चर्चित और पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं.

कई हिट फ़िल्में दे चुकी आम्रपाली अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी देखने को मिली है.

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ जो कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं, उनके साथ आम्रपाली की जोड़ी सबसे अधिक हिट रही है. दोनों ही कलाकारों ने एक साथ सबसे अधिक फ़िल्में की हैं.

रानी चटर्जी…

रानी चटर्जी से भी भोजपुरी सिनेमा को देखने और पसंद करने वाले दर्शक भली-भांति परिचित हैं. ख़ास बात यह है कि रानी चटर्जी का फ़िल्मी करियर महज 14 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था.

उनकी पहली फिम ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ के नाम भोजपुरी सिनेमा में कई रिकार्ड दर्ज है. कमाई के मामले में इस फिल्म ने तमाम रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. रानी की खूबसूरती देखती ही बनती हैं. हाल ही में वे मस्तराम नाम की वेब सीरीज में भी देखने को मिली थी.

इस वे सीरीज में दिए बोल्ड सीन से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वे अब तक 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं.

अक्षरा सिंह…

अक्षरा सिंह भी सबसे चर्चित और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. अक्षरा सिंह देखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आती हैं. न केवल वे एक बेहतरीन एक्टर हैं, बल्कि वे एक शानदार गायिका के रूप में भी पहचानी जाती हैं.

अक्षरा ने आज से 9 साल पहले साल 2011 में अपने भोजपुरी क़रीर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘प्राण जाई पर वचन न जाई’.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. दोनों के प्यार के चर्चे भी फ़िल्मी गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं.

काजल राघवानी…

काजल राघवानी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 16 साल की छोटी उम्र में ही कर दी थी. वे पहली बार गुजराती फिल्म में देखने को मिली थी. कहा जाता हैं कि काजल राघवानी अपनी पहली ही गुजराती फिल्म से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी.

आज काजल को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता हैं. काजल राघवानी को पसंद करने वालों की संख्या लाखों में हैं. वे भोजपुरी सिनेमा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड में भी होते हैं.

काजल ने अपना भोजपुरी डेब्यू 7 साल पहले साल 2013 में किया था. इस साल उनकी पहली फिल्म ‘रिहाई’ आई थी. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काजल की जोड़ी को खून पसंद किया जाता हैं.

निधि झा…

एक्ट्रेस निधि झा भी भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अदाकाराओं में शुमार है. भोजपुरी सिनेमा को निधि ने कई हिट और शानदार फ़िल्में दी है.

भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने से पहले निधि झा ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. यहां से वे पहचान बनाने में कामयाब रही थी.

निधि झा भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े कलाकारों के साथ अब तक काम कर चुकी है. कहा जाता है कि भोजपुरी सिनेमा में सबसे अलग और ख़ास रोल करने के कारण उन्हें अधिक लोकप्रियता हासिल हुई है.

 

 

Related Articles

Back to top button