बॉलीवुड

टीवी के ये मशहूर सितारे अपनी ही रील लाइफ बहन से लगा बैठे दिल, शादी कर बसा लिया घर

इंसान को अपने जीवन में कभी ना कभी प्यार जरूर होता है। प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास होता है जो हर किसी का जीवन पूरी तरह से बदल कर रख देता है। प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार तो किसी भी उम्र में हो जाता है। ऐसा कहा जाता है कि व्यक्ति अगर किसी से प्यार करने लगे तो वह अपने प्यार के खातिर कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। अगर हम अभिनय जगत की बात करें तो यहां पर सितारे हर तरह का किरदार निभाते हैं। जैसी कहानी होती है उसी के अनुसार कलाकारों को अपने किरदार भी निभाना पड़ता है

टीवी के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाया है परंतु असल जिंदगी में यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टीवी इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर भाई-बहन का किरदार निभाया परंतु असल जिंदगी में यह एक दूसरे को दिल दे बैठे।

नीरज मालवीय और चारू असोपा

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल “मेरे आंगन में” तो आप लोगों ने देखा ही होगा। इस सीरियल में नीरज मालवीय और चारू असोपा भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे। सीरियल में काम करते-करते यह एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। यह दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे। उसके बाद दोनों ने सगाई कर ली परंतु इन दोनों का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और आखिर में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

मयंक और रिया

टीवी सीरियल “तू सूरज में सांझ पिया” में मयंक और रिया शर्मा ने भाई बहन का किरदार निभाया था और इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थीं। शो में काम करते-करते यह दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे को चाहने लगे थे।

रोहन मेहरा और कांची सिंह

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल्स में से एक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” भी काफी लोकप्रिय हुआ था और दर्शकों ने इस सीरियल को काफी पसंद भी किया। आपको बता दें कि इस सीरियल में रोहन मेहरा और कांची सिंह भाई बहन के किरदार में नजर आए थे। शो के दौरान ही यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस शो के साथ रोहन मेहरा रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि रोहन मेहरा और कांची सिंह एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे और उनके अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में छाने लगी थीं।

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

टीवी सीरियल “एक वीर की अरदास वीरा” में शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे। इस शो के दौरान ही यह एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे परंतु इनका रिश्ता लंबे टाइम तक नहीं चला और इनका ब्रेकअप हो गया।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

आप सभी लोग अभिनेता अमन वर्मा को तो अच्छी तरह जानते ही हैं। अमन वर्मा और वंदना लालवानी सीरियल “शपथ” में भाई-बहन के किरदार में नजर आ चुके हैं और शो के दौरान भी ये एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। बाद में इस कपल का रिश्ता शादी तक जा पहुंचा और उन्होंने एक दूसरे से शादी रचा ली।

Related Articles

Back to top button