बॉलीवुड

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने घटाया अपना कई किलो वजन, खुद फोटो शेयर कर बताया कैसे हुईं फिट

भारतीय फिल्म की मशहूर अभिनेत्री समीरा रेड्डी को तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं। जी हां, वही समीरा रेड्डी जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म “मैंने दिल तुझको दिया” से फिल्म जगत में एंट्री की थी। समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया है। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म “मैंने दिल तुझको दिया” से समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में समीरा रेड्डी के साथ अभिनेता सोहेल खान और संजय दत्त भी नजर आए थे।

भले ही समीरा रेड्डी फिल्मों से दूर हो गई हैं परंतु यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करके रहती हैं। अभिनेत्री समीरा रेड्डी के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और फनी वीडियो फैंस को बेहद पसंद आता है। समीरा रेड्डी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो अपने फैंस के बीच शेयर की थी और उनकी इस तस्वीर को जब अभिनेत्री के चाहने वालों ने देखा तो सभी तारीफों के पुल बांधने लगे।

दरअसल अभिनेत्री समीरा रेड्डी की इस तस्वीर को काफी फैंस देखकर काफी आश्चर्यचकित हो गए थे। आपको बता दें कि अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने जो अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, अभिनेत्री कई बार अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं लेकिन शुक्रवार को समीरा ने जो अपनी ट्रांसफॉरमेशन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद यह मालूम होता है कि समीरा रेड्डी ने अपना वजन पहले से बहुत ज्यादा घटा लिया है।

अभिनेत्री समीरा दीपावली के समय से लगातार एक्सरसाइज कर रही हैं और खुद को फिट करने की कोशिश में लगी हुई हैं। समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को कोलाज बनाकर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहले समीरा रेड्डी का पेट बाहर नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में पेट एकदम अंदर दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा रेड्डी ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “तस्वीरें इतनी भ्रामक हो सकती हैं। इस फिटनेस फ्राइडे पर मैं खुद को यह याद दिलाना चाहती हूं कि आप जो देखते हैं, वह वाकई में सच नहीं होता है। हां, मैं वर्कआउट कर रही हूं और मुझे रिजल्ट्स भी नजर आ रहे हैं लेकिन मेरा अभी पेट भी है और अतिरिक्त चर्बी भी है, जो कुछ ही महीनों में चला जाएगा। मुझे प्रेरणा मिलती है, जब कोई अपने शरीर के साथ अपनी असली तस्वीर लगाता है। यह मेरा फिटनेस मोटिवेशन है और यह मुझे मेहनत करने पर मजबूर करता है। मेरा यह हफ्ता अच्छा निकला है।”

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी में अपने फैंस को यह बताया है कि वह किस तरीके से फिट हुईं हैं। उन्होंने लिखा है कि “कुल मिलाकर मेरे कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, शुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन की बदौलत हुआ है। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी। मुझे लगता है कि इसी को मैं अपना दिवाली गोल बना लूँ। आपका क्या ख्याल है?” इसी के साथ समीरा रेड्डी ने कई हैश टैग भी डाले हैं,, जिसमें उन्होंने लिखा सोशल मीडिया बनाम रियलिटी।

बताते चलें समीरा रेड्डी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्म “मैंने दिल तुझको दिया” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अभिनेत्री बहुत कम फिल्मों में ही नजर आई हैं। साल 2002 से लेकर साल 2013 तक समीरा रेड्डी फिल्मों में सक्रिय रहीं।

Related Articles

Back to top button