विशेष

शादी से पहले दुल्हन ने कराया कोरोना टेस्ट, वीडियो में दूल्हे का हाल देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

कोरोना वायरस की वजह से देश भर के लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं। बीते वर्ष जब कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दी थी तो सभी लोगों की जिंदगी पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गई थी। शुरुआती समय में कोरोना की वजह से देश भर में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया था, जिसके बाद लोगों का काम-धंधा बंद हो गया। देश भर की अर्थव्यवस्था पर इसका काफी गहरा प्रभाव पड़ा। लोगों के पास कोई रोजगार ना होने के कारण दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना भी काफी मुश्किल हो रहा था परंतु धीरे-धीरे समय गुजरता गया और लोग किसी न किसी तरीके से अपने जीवन को चलाने लगे।

ऐसा लग रहा था कि अब सब कुछ ठीक हो जाएगा परंतु अचानक ही कोरोना की दूसरी लहर पहली लहर से भी ज्यादा खतरनाक साबित हुई। कोरोना की दूसरी लहर इतनी तेजी से फैली कि रोजाना ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि कोरोना वायरस की वजह से लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं। वहीं कोरोना की तीसरी लहर भी लोगों के बीच चिंता का विषय बना हुआ है।

कोरोना का असर दुनियाभर पर देखने को मिल रहा है। शादियों पर भी कोरोना का प्रभाव है। कोरोना काल में अगर कोई शादी करता है तो वह अपनी शादी में सीमित लोगों को ही बुला सकता है। सीमित मेहमानों की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी हो रही हैं। इसके अलावा एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते शादी जैसे सोशल प्रोग्राम में हिस्सा लेते समय सभी को अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाना चाहिए। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन कोरोना टेस्ट करवा रही है लेकिन दूसरी तरफ दूल्हे राजा का हाल देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच दुल्हनिया (Dulhaniyaa) नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिश्चियन वेडिंग का वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में एक दुल्हन नजर आ रही है और उसकी सहेलियां भी बैठी हुई दिख रही हैं। शादी से पहले दुल्हन ने अपना कोरणा टेस्ट करवाया। जब दुल्हन कोरोना टेस्ट करवा रही थी तो उस दौरान दुल्हन के चेहरे पर किसी भी प्रकार का डर बिल्कुल भी नहीं दिखाई दे रहा है और ना ही कोई दूसरी परेशानी देखने को मिल रही है।

अगर आप इस वीडियो में दूल्हे को देखेंगे तो यकीन मानिए आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। शादी में मौजूद सभी लोग दुल्हन का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं परंतु दूल्हा दूर से ही झांक कर इस टेस्टिंग को होते हुए देख रहा है। इसके बाद दूल्हा धीरे से आकर दुल्हन के बगल में खड़ा हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जब जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इसे प्राइडल पीसीआर (Pridal PCR) बताया जा रहा है। सभी लोग दुल्हन की समझदारी की जमकर तारीफ कर रहे और लगातार इस वायरल वीडियो पर तरह तरह के कमेंट और रिएक्शन भी लोग दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button