बॉलीवुड

क्या शुभमन गिल संग सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें हैं सच्ची, दोनों के इस कदम की हो रही चर्चा

वैसे देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट प्रतिभाओं से भरा हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हमेशा ही खेलने के लिए प्रयासरत रहते हैं। इन्ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक नाम शुभमन गिल का भी आता है, जिन्होंने क्रिकेट में अपने उम्दा प्रदर्शन से पूरे देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया। शुभमन गिल ने कम उम्र में ही कई बड़े रिकार्ड अपने नाम किए हैं। यह टीम इंडिया के ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जो अपने बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा यह अपने लुक की वजह से भी फेमस हैं।

शुभमन गिल भले ही इन दिनों अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं परंतु मैदान से बाहर वह लगातार सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शुभमन गिल सिर्फ 28 और 8 रन ही बना पाए। वैसे दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकरऔर शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं और यह दोनों ही एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने एक-दूसरे के परिवार के सदस्यों को भी फॉलो किया हुआ है।

आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर शुभमन गिल की बहन सेहनिल गिल को भी फॉलो करती हैं। ऐसी स्थिति में उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में यह बहुत कुछ बयां करता है। बता दें कि शुभमन गिल टेस्ट क्रिकेट में लगातार सात पारियों में अर्धशतक भी नहीं लगा पाए। शुभमन गिल ने पिछला अर्थ शतक 5 फरवरी 2021 को चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था। शुभमन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं परंतु उन्होंने सारा तेंदुलकर को छोड़कर उनके परिवार के किसी भी सदस्य को फॉलो नहीं किया है। सबसे आश्चर्यचकित कर देने वाली बात यह है कि शुभमन गिल ने क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी फॉलो नहीं किया है।

आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर शुभमन गिल के अलावा अपने पिता सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, विराट कोहली, हरभजन सिंह, अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, अजीत अगरकर और सिद्धेश लाड को भी फॉलो करती हैं। वैसे देखा जाए तो सारा की लिस्ट छोटी है। ऐसे में शुभमन गिल का शामिल होना कोई इत्तेफाक नहीं हो सकता है। फैंस का ऐसा मानना है कि यह दोनों एक दूसरे को जानते हैं जब कोई फ्रेंड होता है तभी उसको फॉलो किया जाता है।

आपको बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने अभी तक अपने रिश्ते पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है परंतु सोशल मीडिया के माध्यम से यह एक दूसरे से जुड़े रहते हैं और कुछ ना कुछ एक दूसरे को कमेंट करते रहते हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरें भी ऐसे ही उड़ी थीं। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट किए थे।

हाल ही में इन दोनों की डेटिंग के चर्चे भी खूब सुर्खियों में बने हुए थे परंतु हाल ही में शुभमन गिल ने यह दावा किया था कि वह सिंगल हैं। शुभमन गिल ने सारा के साथ अपने रिश्ते को लेकर इशारों-इशारों में कुछ बातें कहीं थीं।

शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था। एक फैन ने जब शुभमन गिल से पूछा था कि “क्या आप अब तक सिंगल हैं?” तब इस पर गिल ने जवाब देते हुए कहा था कि “ओह हाँ! मैं सिंगल हूं। आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।”

Related Articles

Back to top button