मनोरंजन

ट्रक ड्राइवर निकला सुरों का उस्ताद, मोहम्मद रफी का गाना गाकर जीता सबका दिल, देखें Video

हुनर एक ऐसी चीज है जो कई बार गॉड गिफ्ट होता है। लेकिन अपने हुनर को सही जगह दिखाने का मौका बहुत कम लोगों को ही मिल पाता है। हमारे देश के गली कौनों में कई हुनरमंद लोग मौजूद हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन अंकल को ही देख लीजिए। ये अंकल वैसे तो एक ट्रक ड्राइवर हैं। लेकिन जब गाना शुरू करते हैं तो अच्छे-अच्छे बॉलीवुड सिंगर्स को मात दे देते हैं।

ट्रक ड्राइवर ने गाया मोहम्मद रफी का गाना

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रक ड्राइवर अंकल का सिंगिंग वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इन अंकल का नाम कमलेश बताया जा रहा है। वह पेशे से एक ट्रक ड्राइवर हैं। वह मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन हैं। वीडियो में उन्हीं का गाना ‘मुझे इश्क है तुझी से’ गा रहे हैं। अंकल के इस टेलेंट को विवेक वर्मा नाम के एक सिंगर ने दुनिया से साझा किया है।

विवेक वर्मा ने अंकल का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में अंकल बड़ी ही सुरीली आवाज में मोहम्मद रफी का ‘मुझे इश्क है तुझी से’ गाते नजर आ रहे हैं। विवेक ने इस वीडियो के साथ अंकल की थोड़ी सी बैकग्राउन्ड स्टोरी भी साझा की है। उन्होंने बताया कि अंकल एक ट्रक ड्राइवर हैं। उन्होंने अपना पूरा जीवन ट्रक चलाने में बीता दिया। हालांकि अपनी आत्मा से वह एक हार्ड कोर म्यूजिशियन हैं।

आवाज सुनकर गदगद हुए लोग

विवेक बताते हैं कि जब उन्होंने अंकल से बहुत विनती की तब जाकर उन्होंने हिचकिचाते हुए गाने की चंद लाइनें सुनाई। वह उनकी सिंगिंग स्किल्स से बहुत इंप्रेस हुए। विवके इस बात की कोशिश भी करेंगे कि वह अंकल का सिंगिंग का सपना पूरा कर सके। अंकल को कोई सिंगर नहीं बनना है। लेकिन उन्हें गाना गाने का बड़ा शौक है। ऐसे में हो सका तो वे अंकल को किसी स्टूडियो में ले जाकर उनका गाना रिकार्ड करने का प्रयास करेंगे।

फिलहाल विवेक ने फैंस से अंकल के वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करने की विनती की है। साथ ही लोगों से अपील की हैं कि वे भी अंकल के सपोर्ट में आए। ताकि उनका सपना पूरा हो सके। गौरतलब है कि इस सोशल मीडिया ने कई लोगों के सपने पूरे किए हैं। इसके पहले रानु मंडल भी ऐसे ही स्टेशन पर गाना गाते हुए वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Verma (@vvekverma)

इन अंकल की सिंगिंग सुनकर लोग भी दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “अंकलजी ने तो कमाल ही कर दिया।” फिर दूसरे ने कहा “अंकल को बॉलीवुड फिल्मों में गाना चाहिए।” फिर एक शख्स कहने लगा “कोई अंकल को इंडियन आइडल भेज दो।” वैसे आपको अंकल का गाना कैसा लगा? अपनी राय कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button