विशेष

अपने ही भांजे के प्यार में पागल हो गई मामी, दोनों ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वैसे देखा जाए तो हर इंसान को अपने जीवन में कभी ना कभी प्यार जरूर होता है। जब इंसान को प्यार होता है तो वह अपने प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। प्यार अंधा होता है और प्यार करने वाले लोगों को किसी की भी परवाह नहीं होती है। ऐसा कहा जाता है प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है। जब कोई इंसान किसी से प्यार करने लगता है तो वह ऊंच-नीच, अच्छाई-बुराई, सही-गलत बिल्कुल भी नहीं समझ पाता है सिर्फ उसको अपना प्यार ही नजर आता है।

प्यार करने वाले लोग किसी भी कीमत पर अपने प्यार को पाना चाहते हैं। आप सभी लोगों ने ऐसे प्यार के किस्से बहुत से सुने होंगे परंतु आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप खुद हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, यह मामला बिहार के जमुई जिले से सामने आया है। जहां पर मामी अपने भांजे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गई थी, जिसकी वजह से मामी ने अपने पति को ही धोखा दे दिया और अपने भांजे के साथ शादी रचा ली। इन दोनों ने अपनी शादी के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घर वालों को दी है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे देखा जाए तो प्यार करना कोई गलत नहीं है परंतु प्यार में इतना अंधा हो जाना भी ठीक नहीं है। प्यार में गिरने वाले लोग कभी कभी रिश्ते को भी भूल जाते हैं। जिस मामले के बारे में हम आपको बता रहे हैं यहां भी प्यार में दो लोग रिश्ते को भूल गए हैं और दोनों ने ना तो समाज की परवाह की और ना ही रिश्ते की। वायरल वीडियो में भांजा चंदन कुमार अपनी खुद की मामी को सिंदूर लगाता हुआ नजर आ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 साल का चंदन कुमार का लखीसराय के मननपुर के रहने वाली उसकी मामी के साथ प्रेम प्रसंग बीते कई वर्षों से चल रहा था। खबरों के अनुसार ऐसा भी बताया जा रहा है कि चंदन मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा भी वही रहते थे। इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया था। ऐसा भी कहा जा रहा है कि शादी करने के बाद मामी और भांजे दोनों ट्रेन पकड़कर मुंबई चले गए। इस वायरल वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि सिंदूर लगाने के बाद मामी भांजे के पैर छूकर पत्नी होने के नाते आशीर्वाद मांग रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, चंदन के मामा-मामी मुंबई में रहते हैं और चंदन भी वही गुण के साथ रहकर हो तो चलाता है। वहीं से इन दोनों का प्रेम शुरू हो गया था। लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घर आ गए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिन पहले लखीसराय के मननपुर गांव में अपने घर में मामा ने दोनों को एक साथ देख लिया था, जिसके बाद काफी हल्ला गुल्ला भी हुआ था। आखिर में मामी और भांजे में शादी रचा ली और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Back to top button