बॉलीवुड

रेखा ने हॉट अवतार से मचा दी थी सनसनी, इन फिल्मों में की थी बोल्डनेस की हदें पार, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के बलबूते इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा का भी नाम शुमार है। मौजूदा समय में ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो रेखा को नहीं जानता हो। रेखा फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको दुनिया भर के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। भले ही रेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत देरी से की परंतु उन्होंने बहुत कम समय में अच्छा खासा नाम कमाया है।

रेखा को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्रीओ में गिना जाता है। इनकी खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। करियर के शुरुआत से लेकर आज तक यह उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। यह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरती से फिल्मों में काम भी करती हैं। इनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। इनकी एक मुस्कुराहट पर लोग मर मिटते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रेखा ने अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है। रेखा अपने हर तरह के रोल को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं। अभिनेत्री हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। रेखा ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया परंतु कुछ फिल्में ऐसी भी थीं जिसमें अभिनेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इन फिल्मों के अंदर इतने ज्यादा बोल्ड सीन फिल्माए गए थे कि यह फिल्म पर्दे पर रिलीज ही नहीं हो पाई थी लेकिन इन फिल्मों के सींस इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे।

एक समय पहले रेखा को पर्दे पर देखकर फैंस का दिल धड़कने लगता था। लोग रेखा के अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकते थे और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। ऐसा बताया जाता है कि अभिनेत्री रेखा ने एक समय पर अपने हॉट अवतार से सनसनी मचा दी थी। रेखा ने फिल्म “कामसूत्र” में काम किया था।

इस फिल्म के अंदर रेखा टीचर के किरदार में नजर आईं थीं परंतु यह फिल्म कभी पर्दे पर नहीं लग पाई क्योंकि इस फिल्म में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स थे परंतु इस फिल्म के कुछ इनसाइड सीन्स इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुए थे।

आपको बता दें कि फिल्म “उत्सव” में अभिनेत्री रेखा ने शेखर सुमन के साथ भी कई बोल्ड सीन दिए हैं, जिसको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस फिल्म में रेखा ने एक वेश्या का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने बहुत सारे हॉट और बोल्ड सीन दिए थे।

अभिनेत्री रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ओम पुरी के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म “आस्था” में रेखा ने ओम पुरी के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। आज भी इन सीन्स को इंटरनेट पर खूब सर्च किया जाता है और आज भी लोग इसकी खूब चर्चा करते हैं। इसी तरह की कुछ और भी फिल्में हैं जिनमें रेखा की अदाओं ने लोगों को मदहोश कर दिया।

बता दें कि रेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में बतौर बाल कलाकार के रूप में तेलुगु फिल्म रंगुला रतलाम से की थी और फिल्म सावन भादो से उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म इंडस्ट्री में कई अच्छी फिल्में दे चुकी हैं। रेखा ने खून पसीना, गंगा की सौगंध, रामपुर का लक्ष्मण, नमक हराम, कहानी किस्मत की, प्राण जाए पर वचन ना जाए जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Show More
Back to top button