विशेष

आईएएस टीना से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बहन आईपीएस रिया, देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर

आपने यूं तो कई आईएएस और आईपीएस ऑफिसरर्स के किस्से सुने ही होंगेे। इन किस्सों में आपने इनकी खूबसूरती को लेकर भी काफी कुछ सुना ही होगा। आज हम भी आपको दो ऐसी ही बहनों के बारे में बताने वाले है जो कि आईएएस और आईपीएस है। लेकिन वे दोनों ही बहने अपनी नौकरी से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए सुर्खियों में नजर आती रही है।

जिन दो बहनों की आज हम बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि आईएएस टीना डाबी और उनकी छोटी बहन रिया डाबी है। दोनों ही बहने अपनी नौकरी के साथ ही सेाशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आपको बता दें कि बड़ बहन टीना डागी ने साल 2016 में सिविल सर्विसेज एग्जाम दिया था जिसमें वे ऑल इंडिया टॉपर बनीं थी।

टीना ने अपने पहले ही अटेंप्ट में इस एग्जाम में टॉप कर लिया था। हालांकि इस समय उनकी छोटी बहन रिया स्कूल में ही पढ़ती थीं। इसके बाद रिया ने भी अपनी बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए साल 2021 में सिविल सर्विसेज की एग्जाम में टॉप किया था।

15 वीं रैंक की थी हासिल

रिया ने भी बहन की तरह पहले ही अटेंप्ट में इस एग्जाम में टॉप कर लिया। दोनों बहनों के ही इस जज्बे को देखकर अब हर कोई इन्हें सलाम कर रहा है। आपको बता दें कि रिया डाबी ने यूपीएससी के एग्जाम में 15वीं रैंक हासिल की हैं। अपनी छोटी बहन की इस कामयाबी पर रिया ने भी खुब खुशी जाहिर की।

रिया के टॉप करने पर टीना ने किया था जश्न

उन्होंने इस खास मौके पर जश्न भी किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। ये तो सिर्फ दोनों बहनों की पढ़ाई और नौकरी की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों ही बहने देशभर में अपनी खूबसूरती को लेकर भी खुब मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही बहनों को काफी लोग फॉलो करते हैं।

अपनी बेटियों पर माता पिता को हैं नाज

कहा जाता हैं कि दोनों ही बहने देश की सबसे सुंदर महिलाओं की गिनती में आती हैं। अपनी दोनों बेटियों के सिविल सर्विस एग्जाम में टॉपर बनने के लिए उनके माता पिता भी बेहद खुश हैं। वे अपनी दोनों ही बेटियों परर गर्व करते हैं।

बता दें कि दोनों ही बहने दिल्ली की रहने वाली है। दोनों बहनों ने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही पूरी की है। सोशल मीडिया पर दोनों ही बहनों के कई फोटोज हैं जिन्हें देख कर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

Related Articles

Back to top button