अजब ग़जब

क्या आप ने देखी है श्रापित पेंटिंग? महंगे पेंटिंग को सस्ते में बेचने को तैयार हुआ शख्स

एक होता हैं विश्वास, एक होता हैं अति विश्वास और एक होता हैं अंधविश्वास। कई लोगों को अपने अंधविश्वास पर भी इतना यकिन होता हैं कि वे लोग अपने आस पास होने वाली हर उस घटना को सच ही मान बैठते हैं जो असल में उनका भ्रम होता है। अब बाकई में ये घटनाएं भ्रम होती हैं, या सच में इन घटनाओं के पीछे कोई ऐसी वजह होती है। जो कि हमारे आस पास फैली नकारात्मक शक्तिायों के बारे में हमे कोई ईशारा देती है।

वैसे तो आज की पढ़ी लिखी पीढ़ी भूत प्रेत और नकारात्मक शक्तियों के बारे में विश्वास नहीं करती हैं लेकिन जब इन्हें इन्हीं सब बातों को पढ़े लिखे शब्दों के अनुसार पेरानॉर्मल एक्टिविटी कह कर बताया जाता है तो वे एक बार इस पर जरुर सोचने लगते हैं। अब इन बातों में कितनी सच्चाई हैं और नहीं इस बात का तो हम खुलासा नहीं कर सकते लेकिन हाल ही में एक शख्स ने एक ऐसा दावा किया है जो कि सबको हैरान कर देने वाला है।

शापित पेंटिंग बेचने चला शख्स

इस शख्स के दावे को सुनने के बाद भूत प्रेत जैसी शक्तियों को अंधविश्वास मानने वाले लोग भी इस पर यकिन करने लग गए हैं। असल में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने ई-बे वेबसाइट के माध्यम से एक पेंटिंग को बेचना का इस्तिहार दिया है। लेकिन इस पेंटिंग के साथ इस शख्स ने कुछ ऐसी बाते लिखी हैं जो कि लोगों को ना सिर्फ हैरान कर रही है। बल्कि इस पेंटिंग को खरीदने से भी डरा रही है।

आइए अब आपको बताते हैं कि इस शख्स ने आखिर ऐसा क्या लिखा है इस पेंटिंग के बारे में जो कि लोगों को इतना ज्यादा हैरान कर रहा है। इस पेंटिंग के लिए वेबसाइट पर इस शख्स ने लिखा है कि उसने एक मार्केट से 38 हजार रुपयों में एक पेंटिंग खरीदी जिसमें दो गुड़िया नजर आ रही थीं।

पेंटिंग इतनी सुंदर की किसी का भी दिल आ जाए

ये पेंटिंग दिखने में तो काफी सुंदर थी, लेकिन इसे खरीदने से पहले उस महिला ने जो कि इस पेंटिंग को बेच रही थी इस शख्स को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वो इसे खरीदेगा तो उसके घर में भूत-प्रेत, नकारात्मकता और बैड लक का वास हो जाएगा। शख्स ने आगे बताया कि इस पेंटिंग को खरीदने से पहले वह भी भूत प्रेत जैसी बातों पर विश्वास नहीं करता था। लेकिन इसे खरीदने के बाद अब उसका यह अनुभव पूरी तरह से बदल गया है।

शख्स ने आगे लिखा कि इन सब बातों पर यकिन ना करने के कारण उसने वो पेंटिंग को खरीदकर घर ले आई। लेकिन पेंटिंग को घर में लाने के बाद से ही उसके साथ अजिबोंगरीब चीजे होना शुरु हो गई। कुछ ही दिनों में उसके घर में काफी समस्याएं खड़ी होने लगीं।

इस शख्स ने अपनी परेशानियों को बताते हुए कहा कि इस पेंटिंग को घर लाने के बाद उसे नींद आना बंद हो गई और कुछ ही दिनों में घर में कीड़े-चूहे आने लगे। अचानक ही उसके एक पेट, हैमस्टर की भी मौत हो गई जो कि बिल्कुल स्वस्थ था।

कैप्शन में लिखा शापित हैं पेंटिंग

अपने पेट की मौत के बाद इस शख्स को उस महिला की बातों में यकिन होने लगा। उसे लगने लगा कि ये सब कुछ उस पेंटिंग की ही वजह से हो रहा है। जिसके बाद ही इस शख्स ने पेंटिंग को बेचने की ठान ली। इस पेंटिंग को बेचने के साथ ही इस शख्स ने वेबसाइट पर लिखा है कि इसपर धूल जमी है और ये शापित है।

खरीदने वाले ध्यान से खरीदें। शख्स की इन बातों को पढ़ने के बाद लोग इस पेंटिंग की तरफ ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। कुछ लोग इस पेंटिंग को खरीदना तो चाहते हैं लेकिन इसके साथ लिखे नोट को पढ़कर वे इसे खरीदने में डर रहा हैं।

Related Articles

Back to top button