बॉलीवुड

रवीना टंडन ने खोला राज, तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द में अक्षय के साथ करना पड़ा था यह काम, हालत हो गयी थी खराब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है। मौजूदा समय में यह बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं। वहीं रवीना टंडन भी अपने समय की मशहूर अदाकारा थीं। उन्होंने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि पर्दे पर अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिल्म “मोहरा” में अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ नजर आए थे। यह फिल्म 1 जुलाई 1994 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 27 साल हो चुके हैं।

फिल्म “मोहरा” में सुनील शेट्टी, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, रजा मुराद भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। उस समय के दौरान इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी की थी और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन के करियर को एक नई ऊंचाई मिली। ऐसा बताया जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे।

इस फिल्म के बाद इन दोनों के बीच मोहब्बत शुरू हुई थी। फिल्म मोहरा का गाना “टिप टिप बरसा पानी…” उस समय के दौरान काफी मशहूर हुआ था। ऐसा बताया जाता है कि इस गाने की शूटिंग में बहुत सी मुश्किल उत्पन्न हुई थी। करीब 4 दिनों तक इस गाने की शूटिंग की गई। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन खुद इस बात का खुलासा किया था।

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में इस बात पर से पर्दा उठाते हुए यह कहा था कि टिप टिप बरसा पानी… गाने की शूटिंग एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में हुई थी। शूटिंग के दौरान उनके पैरों में कंकड़ पत्थर चुप रहे थे। उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया टंकी का पानी बहुत ठंडा था। इसी वजह से बार-बार जब अभिनेत्री पानी से भीगीं तो इसके कारण उनको सर्दी और बुखार आ गया था।

अभिनेत्री रवीना टंडन में आगे बताते हुए यह कहा था कि पानी ठंडा होने के कारण उनको काफी तेज बुखार भी आ गया था और उनका पूरा बदन बुखार की वजह से तपने लगा था। अपने आपको ठंड से बचाने के लिए वह सेट पर बार-बार शहद और अदरक की चाय पी रही थीं। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमते समय उनके पैर भी छिल गए थे। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि उसी दौरान उनके पीरियड्स में चल रहे थे और इस गाने में उनको बेहद कामुक भी नजर आना था। यह सब उनके लिए काफी मुश्किल साबित हो रहा था। बहुत मुश्किल से उन्होंने यह साबित किया।

आपको बता दें कि मोहरा फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी उस समय बहुत ज्यादा मशहूर हुआ था और इस गाने में रवीना टंडन की रोमांटिक अदाओं ने दर्शकों को काफी आश्चर्यचकित कर दिया था। इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त देखने को मिली थी। आज भी लोग इस गाने को बहुत ज्यादा याद करते हैं। लोगों को रवीना और अक्षय की जोड़ी भी काफी पसंद आई थी। बता दें कि उस समय के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में छाई हुई थी।

फिल्म खिलाड़ी होने के बाद अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से जुड़ा था, जिसमें आयशा जुल्का के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका था। अक्षय कुमार और रवीना टंडन का रिश्ता करीब 3 साल तक चला। रवीना अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं और वह अक्षय कुमार से शादी भी करना चाहती थीं परंतु अक्षय कुमार इसके लिए तैयार नहीं थे। आखिर में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली।

Back to top button