बॉलीवुड

Photos: अपनी बेटी की विदाई में फूट-फूटकर रोए थे धर्मेंद्र, माँ हेमा ने इस तरह रोक रखे थे आंसू

कोरोना महामारी के बीच सभी लोग अपने घरों के अंदर ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की कोशिश कर रहे हैं। सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी अपने घर में परिवार के लोगों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से सितारे हैं जो अपनी कुछ पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड इंडस्ट्री की हस्तियों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसको फैंस बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच अभिनेत्री ईशा देओल की विदाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी की 9वीं सालगिरह थी। शादी की सालगिरह पर ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति भरत के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “हमेशा साथ रहने के लिए मैं आपसे प्यार करती हूं।” उनकी तस्वीर पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कमेंट कर बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर ईशा देओल की शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अपनी बेटी को विदा करते समय पापा धर्मेंद्र किस प्रकार से अपने आंसू नहीं रोक पाए और वह उस दौरान फूट-फूट कर रोने लगे।

आपको बता दें कि 29 जून 2012 को ईशा देओल ने अपने बचपन के बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी रचाई थी। इन दोनों की मुलाकात एक इंटर स्कूल कंपटीशन के दौरान हुई थी और अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद भरत तख्तानी में अपने पिता का बिजनेस संभाला और अपनी मेहनत के बलबूते उन्होंने बिजनेस की दुनिया में अच्छी खासी पहचान बनाई। ईशा देओल के पति भरत प्रोफेशन से डायमंड के व्यापारी हैं।

आपको बता दें कि ईशा और भारत की प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प है। इनकी प्रेम कहानी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए लेकिन इनका रिश्ता शादी के अंजाम तक पहुंच गया। एक बार भरत ने ईशा का प्यार से हाथ पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन ईशा ने नाराज होकर उनको थप्पड़ मार दिया था जिसकी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। करीब 10 साल तक यह एक दूसरे से दूर रहे। बाद में अचानक यह दोनों एक-दूसरे से मिले। इन दोनों की मुलाकात कनाडा के नियाग्रा फॉल्स पर हुई थी इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

जब भरत ने ईशा की मां हेमा मालिनी से पहली मुलाकात की थी तो ईशा की मां को भरत पहली ही मुलाकात में पसंद आ गए थे लेकिन पिता धर्मेंद्र ने भरत से कई सवाल पूछे थे। ईशा देओल ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहनी थी और गोल्डन कलर की ज्वैलरी पहनी थी, जिसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर सामने आ रही थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई से पहले ईशा देओल की आंखों में आंसू हैं। ईशा देओल काफी भावुक नजर आ रही हैं। जब वह पीछे मुड़कर देखती हैं। तो पापा धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी भी उनको नजर आते हैं। उसके बाद ईशा अपने पापा धर्मेंद्र के गले लग जाती हैं और धर्मेंद्र अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं और वह फूट-फूट कर रोने लगते हैं। इस वीडियो में बाप-बेटी दोनों गले लग कर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर हम हेमा मालिनी की बात करें तो वह किसी तरह अपने आंसुओं को रोक रही हैं और मुस्कुराकर बेटी को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं लेकिन कुछ देर बाद वह भी अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं।

Back to top button