बॉलीवुड

ग्रीन लहंगे में आमना शरीफ के ग्लैमरस पोज को देख फैंस हुए लट्टू, आप भी देखिए खूबसूरत तस्वीरें

छोटे पर्दे की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर अच्छी खासी पहचान बनाई है। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक आमना शरीफ का भी नाम शामिल है। जी हां, वही आमना शरीफ जिन्होंने टीवी का मशहूर सीरियल “कहीं तो होगा” में कशिश का किरदार निभाया है। अपने इस किरदार से यह काफी मशहूर हुई हैं। आमना शरीफ अब तक कई लोकप्रिय टीवी सीरियल और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ देखने में बेहद खूबसूरत हैं और यह अक्सर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपने फैंस के बीच आए दिन कोई न कोई अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं और फैंस भी इनकी खूबसूरत तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में आमना शरीफ ने एक फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में आमना शरीफ लाइट ग्रीन कलर के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं, जिसमें इनकी खूबसूरती साफ-साफ झलक रही है। इसके साथ ही आमना शरीफ में बड़े-बड़े ईयररिंग्स भी पहने हैं, जिससे इनका लुक पूरी तरह से कंप्लीट नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर आमना शरीफ की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को देखकर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आमना शरीफ ने अपनी यह खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो गई। आमना शरीफ ने ग्रीन, येलो और पिंक कलर के कॉन्बिनेशन का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। कानों में सिल्वर और सफेद रंग का हैवी झुमका उन्होंने पहना है और न्यूड मेकअप के साथ खुले बालों के माध्यम से वह अपना लुक कंप्लीट करती हुई दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में आमना शरीफ ग्रीन कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं और सभी जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं। आमना शरीफ के चेहरे पर कातिलाना स्माइल और खुले बाल देख कर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमना शरीफ के फैंस लाखों की संख्या में है और सभी आमना शरीफ की तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट करते हैं।

आपको बता दें कि आमना शरीफ में पहली बार साल 2003 में आए टीवी धारावाहिक “कहीं तो होगा” में अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस सीरियल के शुरू होने के बाद आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाने लगी थीं। यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। इन दोनों का प्रेम जीवन बहुत ही अच्छा चल रहा था इनका आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल का रिश्ता खत्म हो गया।

जब राजीव खंडेलवाल के साथ आमना शरीफ का रिश्ता टूट गया तो आमना शरीफ बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगी थीं। साल 2009 में आमना शरीफ में फिल्म “आलू चाट” में काम किया। इस फिल्म से ही आफताब के साथ उनके अफेयर की शुरुआत हो गई थीं। बाद में इन दोनों ने फिल्म “आओ विश करेें” में एक साथ काम किया। साल 2008 में एक इंटरव्यू के दौरान राजीव ने आफताब शिवदासानी और आमना शरीफ के रिलेशनशिप की बात की थी। तब इन दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ था।

बाद में आफताब से भी आमना का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चला और यह 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2011 में एक दूसरे से अलग हो गए। बाद में आमना की मुलाकात डिस्ट्रीब्यूटर से प्रोडूसर बने अमित कपूर से हुई। 1 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने 27 दिसंबर 2013 को शादी कर ली। शादी के 2 साल बाद आमना शरीफ सितंबर 2015 में बेटे की मां बनी। उनके बेटे का नाम अरैन कपूर है और उसकी उम्र 5 वर्ष की हो चुकी है।

Back to top button