विशेष

मकई के खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, बांस में बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

रोजाना ही सोशल मीडिया पर कई प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमें से कुछ वीडियो मनोरंजन से भरपूर होते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसको देखने के बाद काफी हैरानी होती है। इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया, जिसके बाद समाज के ठेकेदारों ने कोर्ट की तरह खुद ही फैसला सुना डाला और उन्होंने पहले तो उस प्रेमी जोड़े का चुपके से वीडियो बना लिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बांस से बांधकर इन दोनों प्रेमी जोड़ों की दबंग पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कोई भी आश्चर्यचकित हो जाएगा। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह से दोनों प्रेमी जोड़ों को बांस के पेड़ से बांध रखा है और उनकी बहुत ही बुरी तरीके से पिटाई की जा रही है। लड़की रो रही है, गिड़गिड़ा रही है परंतु किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की अपनी अस्मत को सार्वजनिक नहीं करने की गुहार लगा रही है।

वीडियो के अंदर दबंग बेदर्दी से इस प्रेमी जोड़े की लात-घूसों से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह पूरा मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आंजना पंचायत का है। जहां पर गांव वालों ने मकई के खेत में दो प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद पहले वीडियो बनाया और उसके बाद दोनों को पकड़ लिया और बाद में यहां पर बहुत से लोग इकट्ठे हो गए।

मिली जानकारी के अनुसा,र मिर्जापुर गांव निवासी बतहा सहनी का पुत्र पंकज कुमार उर्फ अमन अपने घर से ठेला पर महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचता था। इसी दौरान अजना की महादलित टोले की एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। इन दोनों के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि यह दोनों एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे थे।

अंतरजातीय और नाबालिक होने की वजह से इन दोनों का विवाह नहीं हो पाया। इसी बीच रविवार के दिन यह दोनों प्रेमी जोड़े मकई के खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। जब ग्रामीणों ने देखा तो दोनों को पकड़कर बांस के पेड़ में बांध दिया और जमकर उनकी पिटाई की। शाम के समय लड़की के गांव में ही पंचायत बैठाई गई और दोनों गांव के लोग पंचायत में पहुंचे।

लड़की पक्ष के ग्रामीण युवाओं का पकड़े गए युवक के साथ लड़की की शादी करने का दबाव था परंतु हालत को मद्देनजर रखते हुए लड़के के पक्ष को आर्थिक दंड देने का पंचों ने निर्णय सुनाया और प्रेमी युवक को छोड़ दिया गया। इस पूरी घटना का वायरल इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पुलिस भी चौकन्ना हो गई और पुलिस ने सोमवार की शाम को घटनास्थल का जायजा लिया था। वैसे पुलिस में मामला पंचायत स्तर पर ही निपटा दिया, यह मामला पुलिस में नहीं गया।

Back to top button