बॉलीवुड

राज कौशल को लेकर रोनित रॉय का खुलासा, मौत से पहले मंदिरा के पति इस चीज की कर रहे थे प्लानिंग

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद दुखद समाचार आई थी। इंटरटेनमेंट की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून 2021 की सुबह हो गया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि राज कौशल की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। जिस समय के दौरान राज कौशल को दिल का दौरा आया था, उस समय वह अपने घर पर ही मौजूद थे। अचानक से ही राज कौशल की मृत्यु हो जाने की वजह से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह समय मंदिरा बेदी और उनके परिवार के लिए बहुत मुश्किलों से भरा है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन की खबर जैसे ही सबको पता लगी सारे हैरान हो गए। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि राज कौशल की मृत्यु हो गई। राज कौशल महज 49 साल के थे और अचानक पति की मृत्यु से मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गईं। सोशल मीडिया पर भी राज कौशल के अंतिम संस्कार की तस्वीर सामने आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार राज्य कौशल ने सुबह करीब 4:30 बजे पर अंतिम सांस ली और इस मायावी दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए। बता दें मृत्यु से पहले राज कौशल एक खास चीज की योजना बना रहे थे, जिसका खुलासा खुद रोनित रॉय ने किया है। एक इंटरव्यू के दौरान रोनित रॉय में यह बताया था कि राज कौशल मृत्यु से पहले किस चीज की प्लानिंग में जुटे हुए थे।

मंदिरा बेदी अपने पति राज की मृत्यु के बाद पूरी तरह से टूट गई हैं। इस मुश्किल समय में मंदिरा और राज के करीबी मित्र ने उनका हर संभव साथ दिया। दूसरी तरफ अभिनेता रोनित रॉय मंदिरा और राज के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। राज कौशल के निधन के बाद रोनित मंदिरा बेदी के घर पहुंचे और उन्होंने मंदिरा को सांत्वना दी। अचानक से ही राज कौशल के निधन की वजह से रोनित रॉय सदमे में हैं। आपको बता दें कि जब राज कौशल का निधन हुआ था तब रोनित गोवा में थे, जैसे ही उनको राज के निधन की खबर मिली तो वह तुरंत ही गोवा से मुंबई आ गए। इसी बीच उन्होंने मीडिया के साथ अपना दु:ख साझा किया है।

दरअसल, ईटाइम्स से एक इंटरव्यू के समय बातचीत करते हुए रोनित रॉय ने यह बताया था कि राज कौशल उनके साथ एक प्रोजेक्ट में काम करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि अचानक से ही राज कौशल के निधन की वजह से वह काफी हैरान हैं। उन्होंने बताया कि मई महीने में राज कौशल और रोनित रॉय की मुलाकात हुई थी और वह एक वेब सीरीज बना रहे थे। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना हो रही थी।

रोनित रॉय ने कहा कि वेब सीरीज के मुख्य किरदार में वह उनको देखना चाहते थे। राज कौशल इस वेब सीरीज के पहले भाग के कुछ हिस्से की शूटिंग रोनित रॉय के साथ शूट करना चाहते थे और दूसरे हिस्से में रोनित का किरदार दमदार होने वाला था। राज कौशल यह चाहते थे कि रोनित उनके इस वेब सीरीज में पर्दे के पीछे रहते हुए एक मास्टरमाइंड की भूमिका निभाएं। वहीं सीरीज में आखिर में रोनित का चेहरा दिखाए जाने की योजना थी।

Back to top button