बॉलीवुड

जब होटल में एक ही चादर में लिपटे मिले हेमा-धर्मेंद्र, सोशल मीडिया पर ये तस्वीर हुई थी वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी सितारे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बी-टाउन के सितारों की शादी, ब्रेकअप और रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वैसे देखा जाए तो इंडस्ट्री के सितारों के लिए शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं। बहुत से सितारे ऐसे हैं जिनका अफेयर सालों तक चला और बाद में वह विवाह के बंधन में बंध गए।

वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो कई साल साथ रहने के बावजूद भी शादी नहीं कर पाए। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सुपर स्टार धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी से जुड़ा हुआ एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। जब यह दोनों एक फाइव स्टार होटल के कमरे में एक ही चादर में रंगे हाथ पकड़े गए थे।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हिंदी फिल्मों के धर्मेंद्र एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते अच्छा खासा नाम कमाया है। धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता है जो अपनी दमदार बॉडी और खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं। एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में धर्मेंद्र अभिनेत्रियों के बीच में काफी मशहूर हुआ करते थे। धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपने अभिनय से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

धर्मेंद्र का फिल्मी सफर बेहद दिलचस्प साबित हुआ है परंतु धर्मेंद्र अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहे हैं। धर्मेंद्र अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों का विषय बने रहे है। एक समय ऐसा था जब धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में पूरी तरह से दीवाने हो गए थे और यह बात किसी से छुपी भी नहीं है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। प्रकाश कौर से उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सनी देओल और बॉबी देओल है। जब धर्मेंद्र ने अभिनेत्री हेमा मालिनी को देखा तो वह उनकी खूबसूरती में पूरी तरह से डूब गए थे। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से “शराफत” और “तुम हसीन मैं जवा” जैसी फिल्मों में पहले दोनों ने काम किया था।

फिल्मों में काम करते-करते हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी और यह एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। उन दोनों के अफेयर्स की खबरें भी सुर्खियों में छाने लगे थीं। उसी दौरान हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की एक ऐसी बोल्ड तस्वीर लीक हो गई, जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री में इसकी चर्चा होने लगी थी। आपको बता दें कि चेन्नई में शूटिंग के सिलसिले में हेमा और धर्मेंद्र गए हुए थे, जहां पर यह दोनों एक फाइव स्टार होटल में रुके हुए थे।

उसी होटल के अंदर फिल्म “शोले” की पूरी टीम रुकी हुई थी और जब उस समय के दौरान फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को ढूंढ रहे थे तो उनको ढूंढते-ढूंढते उनके कमरे के बाहर पहुंच गए और वह बिना दरवाजा खटखटाए ही कमरे के अंदर चले गए। जब डायरेक्टर कमरे के अंदर घुसे तो उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को एक ही चादर में लिपटे हुए देखा। उसी दौरान डायरेक्टर ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के साथ में एक तस्वीर खींच ली थी। भले ही उन्होंने यह तस्वीर मस्ती मजाक में ली हो परंतु जब हेमा और धर्मेंद्र की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सभी हैरान हो गए थे।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से शादी करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। हेमा मालिनी के पिता को धर्मेंद्र बिल्कुल भी पसंद नहीं थे और यह दोनों छुप-छुपकर मिला करते थे। आखिर में वर्ष 1979 में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने शादी रचा ली। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं देने का फैसला किया और ना ही उन्होंने अपने बच्चों को छोड़ा। आज धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Show More
Back to top button