बॉलीवुड

पुराने दिनों को याद करते हुए छलका रणवीर सिंह का दर्द, लुक्स को लेकर सुनने पड़े थे लोगों के ताने

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम है। वर्तमान में रणवीर सिंह के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है और आज हर बड़ा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की इच्छा रखता है। अब तक रणवीर सिंह ने जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर चुकी है। वही फैंस उनकी एक्टिंग को भी पसंद करते हैं। बता दें, इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर चर्चा में है।

इस फिल्म के प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें भी बुरे दिनों का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें सुनाई थी। इसी बीच रणवीर सिंह ने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने उन्हें यह कह दिया था कि तुम ऋतिक रोशन जैसे स्मार्ट नहीं हो। आइए जानते हैं रणवीर सिंह की कहानी उन्हीं की जुबानी…

ranveer singh

इस फिल्म से रणवीर ने करियर की शुरुआत
बात दें, रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘सिंबा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया।

ranveer singh

इसी बीच रणवीर सिंह ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि, “मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले, मेरे पोस्टर हर जगह लगाए गए थे। मैं एक फिल्म देखने गया था, जहां मैंने देखा कि मेरे पोस्टर के सामने दो लोग खड़े हैं। मैं रुक गया क्योंकि मैं सुनना चाहता था कि वो क्या कह रहे हैं। वे बोले, ‘यह कौन है? यह हीरो की तरह स्मार्ट नहीं दिखता! मैंने उनकी ये बात सुन ली थी।”

ranveer singh

‘तुम ऋतिक जैसे स्मार्ट नहीं हो’
इसके आगे रणवीर सिंह ने आदित्य चोपड़ा द्वारा कही बातों का जिक्र करते हुए बताया कि, “तुम ऋतिक रोशन जैसे स्मार्ट नहीं हो तो तुम्हें अपनी एक्टिंग पर फोकस करना होगा। मैंने उन्हें कहा था ठीक है सर, मैं अपना बेस्ट दूंगा” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ भी आदित्य चोपड़ा की फिल्म है और इसी फिल्म के माध्यम से रणवीर सिंह ने बॉलीवुड दुनिया की तरफ रुख किया था।

ranveer singh

जयेश भाई जोरदार में रणवीर सिंह का गुजराती किरदार
वही बात की जाए फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ के बारे में तो इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री शालिनी पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बता दे इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने ही प्रोड्यूस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी और अभिनेत्री रत्ना पाठक भी अहम किरदार में होगी। फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दे रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म ’83’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button