बॉलीवुड

आमिर खान के दोस्त ने किया खुलासा, बताया शादी के 15 साल बाद क्यों हुआ किरण राव से तलाक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao)ने तलाक लेने का फैसला किया है. तभी से उनके फैन को झटका लगा है. इन दोनों ने ही अपने तलाक (Divorce) की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था. इन दोनों की ये शादी 15 साल ही चली. दोनों के अचानक इस फैसले से उनके चाहने वालों को शॉक लगा है. क्योंकि इतने सालों से इन दोनों के बीच कभी किसी भी चीज़ को लेकर अनबन की बात सामने नहीं आई है. इसी वजह से सभी को हैरानी है आखिर दोनों ने इस तरह का फैसला क्यों लिया.

aamir kiran

अब इन दोनों की कंट्रोवर्सी के बीच इस मामले में आमिर के करीबी दोस्त अमीन हाजी (Amin Hajee) ने भी एक बड़ा खुलासा किया है. इन दोनों के इस तरह से तलाक लेने के बाद आमिर के करीबी दोस्त अमीन हाजी भी हैरान हुए हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि, ‘मेरे परिवार को इस बारे में काफी पहले से पता था, लेकिन दोनों आज ही एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लेंगे’ ये काफी हैरान करने वाला है. क्योंकि इस बारे में केवल आमिर और किरण ही जानते थे.

aamir kiran

साथ ही आगे बताया कि, उनका इस तरह से अलग होना मेरे लिए एक बड़ा सदमा है. जब हमारी बात हुई तो मुझे पता चला कि आमिर और किरण अपने बेटे आजाद के साथ कारगिल में हैं. इतना ही नहीं किरण ने तीनों की साथ में एक तस्वीर भी भेजी थी. मैंने वह तस्वीर अपने परिवार को दिखाई और उनसे बताया कि वह लोग अभी भी साथ हैं, बस उन लोगों का मैरिटल स्टेटस चेंज हुआ हैं.

अमीन के मुताबिक हम लोगों ने उनसे बात करने के लिए भी कोशिश की ताकि चीजों को सुलझाया जा सके. जब मेरी शादी हुई थी तो आमिर मेरे बेस्ट मैन थे और जब उनकी किरण से शादी हुई थी तो मैं उनका बेस्ट मैन था. आप इस बात से ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि हम लोगों के लिए ये कितना बड़ा झटका हैं.

aamir kiran

गौरतलब हैं कि, 28 दिसंबर, 2005 को आमिर और किरण ने शादी की थी और जीवन भर एक दूसरे के साथ रहने का वादा किया था. शादी के इन 15 सालों में आमिर और किरण के बीच कभी किसी को इन दोनों के बीच किसी तरह की अनबन की खबर नहीं आई थी. दोनों के बीच हमेशा ही सभी को प्यार दिखा, लेकिन अचानक से सभी के सामने इन दोनों का अलग होना, सभी के लिए एक बड़ा झटका था. इस कपल ने सभी के सामने अपना तलाक तो अनाउंस कर दिया हैं लेकिन दोनों ने इसकी वजह नहीं बताई हैं. ये दोनों लगातार बिजनेस पार्टनर बने रहेंगे. फिल्मों में दोनों की जो हिस्सेदारी रहती है उसे उसी तरह निभाया जाएगा.

aamir kiran rao

आमिर और किरण राव का एक बेटा आज़ाद भी है. जिसका जन्म सेरोगेसी के जरिये साल 2011 में हुआ था. आज़ाद मीडिया के सामने नहीं आते हैं लेकिन वह अपने पिता आमिर खान के बेहद ही करीब हैं. हालांकि इस कपल ने बेटे की परवरिश मिल जुलकर करने की बात कही हैं.

Back to top button