बॉलीवुड

जॉन अब्राहम संग 9 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर विपाशा ने की थी करण सिंह से शादी, अब वजह आयी सामने

प्यार का एहसास बहुत खूबसूरत होता है। वैसे देखा जाए तो इस दुनिया में प्यार तो सभी करते हैं परंतु सभी को अपना प्यार हासिल नहीं हो पाता है। ऐसे कुछ ही कम किस्मत वाले लोग होते हैं जिनका प्यार का रिश्ता अंजाम तक पहुंच पाता है। अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो इस इंडस्ट्री में रोजाना ही किसी न किसी की प्रेम कहानी देखने को मिलती है। बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो एक दूसरे के साथ सालों रिश्ते में रहे परंतु बाद में उनका रिश्ता टूट गया। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनका प्यार का रिश्ता अंजाम तक पहुंच गया और यह शादी करके अपना खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

आज हम आपको जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के रिलेशनशिप से जुड़ी हुई कुछ महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। एक समय था कि यह दोनों जोड़ी एक दूसरे से बेहद प्यार करती थी। इन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद भी आई। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी छुपाया नहीं। मीडिया से इन्होंने हर बात खुलकर की।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने फिल्म “जिस्म” काम किया है और इसी फिल्म के सेट से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। इस इसके बाद इन दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया था और यह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। यह दोनों 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे परंतु जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का 9 साल का प्यार का रिश्ता टूट गया। आखिर यह दोनों किस वजह से अलग हुए, इस बारे में बिपाशा बसु ने खुद खुलासा किया था।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती थी और यह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे भी लगते थे। यह दोनों अक्सर बॉलीवुड पार्टीज और अवॉर्ड शो में एक साथ नजर आते थे। इन दोनों के बीच प्यार इतना गहरा था कि सभी को लग रहा था कि यह दोनों बहुत ही जल्द शादी कर सकते हैं परंतु अचानक से ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई तो फैंस काफी हैरान हो गए थे।

जब बिपाशा और जॉन का ब्रेकअप हुआ तो इसको लेकर कई कयास लगाए गए। ऐसा कहा जा रहा था कि बिपाशा बसु जॉन अब्राहम से शादी करना चाहती थीं लेकिन जॉन शादी करने से मना कर रहे थे, जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया परंतु एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने खुद खुलासा किया।

बिपाशा बसु ने इंटरव्यू में कहा कि “मेरे साथ जो हुआ उसके लिए केवल मैं जिम्मेदार हूं। मैंने अपने आपको इस परिस्थिति में खुद को डाला है। जो कोई भी आपको जीवन में नीचे खींचने की कोशिश करें, उसे आपके जीवन में होना ही नहीं चाहिए। वैसे यहां बिपाशा बसु ने तो जॉन अब्राहम का नाम तो नहीं लिया परंतु उनकी बातों से पता चल गया कि वह जॉन अब्राहम के बारे में ही बात कर रही थीं।

बिपाशा बसु ने आगे बताया था कि उन्होंने अपना रिश्ता पूरी ईमानदारी के साथ निभाया था। उन्होंने कहा की “अपने काम से ज्यादा अपने रिश्ते को अहमियत दी थी।” उन्होंने कहा कि “अपने रिश्ते के लिए उन्होंने बहुत से प्रोजेक्ट भी छोड़ दिए। हालांकि उन्हें बदले में वह प्यार और सम्मान नहीं मिला जिसकी वह हकदार थीं और इसके चलते उन्हें अपना रिश्ता तोड़ना पड़ा।”

बताते चलें जॉन अब्राहम ने गुपचुप तरीके से प्रिया रुंचाल से शादी रचाई थी। वहीं बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से विवाह किया है और दोनों ही अपने अपने जीवन में खुश हैं।

Back to top button