बॉलीवुड

अभिषेक-ऐश्वर्या ने शादी की 15वीं सालगिरह पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, बिग बी का कमेंट हुआ वायरल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी बहुत मशहूर है। इंडस्ट्री में इस कपल को पावर कपल कहा जाता है। यह दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने पति-पत्नी के अपने रिश्ते को बेहद खूबसूरती से संजोया है। इन दोनों की शादी को 15 साल का समय बीत चुका है लेकिन इसके बावजूद भी उनका रिश्ता एकदम नया सा लगता है।

आपको बता दें कि 20 अप्रैल 2007 का वह दिन था, जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मिले थे क्योंकि इसी दिन दोनों विवाह के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए। कपल की शादी उस समय की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही थी। अपनी शादी के 15 साल पूरे होने पर कपल ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर को साझा किया है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने ही एक अनदेखी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। दरअसल, कपल ने जो तस्वीर शेयर की है, वह उनकी शादी से जुड़ी हुई है।

आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन अपनी लेडी लव को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने स्टार, लव, इनफिनिटी और हार्ट इमोजी बनाई। अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट और इनफिनिटी की इमोजी बनाई है। वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यही तस्वीर साझा की है।

अमिताभ बच्चन ने किया कमेंट

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने जो अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और वह पूरी तरह से सजी हुई हैं। वहीं अभिषेक बच्चन के हाथों पर भी मेहंदी रची हुई देखी जा सकती है। इस प्यारी सी तस्वीर पर पिता अमिताभ बच्चन का भी कमेंट आया है।

बिग बी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “हमेशा के लिए प्यार एक साथ।” वैसे ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी शादी में बहुत प्यारे लग रहे थे। ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में गोल्डन रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी। इस साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए बताई जाती है। उनकी साड़ी पर असली सोने के धागों से वर्क किया गया था।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर साझा करती रहती हैं। आराध्या बच्चन के कई वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे

अगर हम ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय मणिरत्नम के साथ अपनी अगली फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” के लिए तैयार हैं। इसमें अभिनेत्री डबल भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो हाल ही में अभिनेता निम्रत कौर और यामी गौतम के साथ “दसवीं” में दिखाई दिए थे।

Related Articles

Back to top button