विशेष

11 किलो सोने के गहनों से लदी खूबसूरत दुल्हन और थाल में लाखों कैश : देखें वीडियो

शादी जैसे अवसर को लोग पूरा इंजॉय करते हैं। वैसे देखा जाए तो सभी लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की तैयारियां पहले से ही करने लगते हैं। लोग अपनी शादियों में जमकर खर्चा करते हैं और मेहमानों के स्वागत के लिए बेहतरीन इंतजाम करते हैं ताकि उनकी शादी सालों साल तक लोगों को याद रहे परंतु कई बार शादियों में कुछ ऐसा हो जाता है कि सारा मजा धरा का धरा रह जाता है।

आजकल के समय में भी कई शादियों के अंदर लाखों रुपए, जेवर, चीजें आदि लिए और दिए जाते हैं परंतु बहुत से लोग ऐसे हैं जो दिखावा करते हैं जिसके कारण वह खुद मुसीबत में आ जाते हैं। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले से आया है। जहां पर शादी के शगुन में भारी संख्या में नगदी भेंट की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया।

जब सोशल मीडिया पर शामली जिले का यह वीडियो वायरल हुआ तो सभी लोग इसकी चर्चा करने लगे। लाखों रुपए की नगदी और दुल्हन पर इतने गहने चढ़ाए गए कि इस मामले में थाना पुलिस क्षेत्र में जांच करने पहुंच गई। हालांकि यह बात साफ नहीं हो पाई है कि यह शादी किस दिन हुई थी परंतु वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गई है और पुलिस ने आयकर विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी।

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में रकम और बहुमूल्य गहने दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दुल्हन गहनों से लदी हुई नजर आ रही है। गले से लेकर घुटने तक हार उसने पहना हुआ है। इसके साथ ही थाल और टोकरी में बहुत सारे गहने और नगदी दिख रही है, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐसे कुछ लोग भी हैं जो शादी में पहुंच रहे हैं महिलाओं ने भारी मात्रा में कीमती गहने पहने हुए हैं। वहीं दुल्हन भी कीमती गहनों में ढकी हुई नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के अंदर शगुन के नाम पर लाखों रुपए और गहने देते हुए कुछ लोग नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ कि हर कोई इसी वीडियो पर चर्चा कर रहा है और वायरल वीडियो पर पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि यह मामला शामली के थाना भवन क्षेत्र का है जहां पर मुस्लिम परिवार की शादी हुई है। दुल्हन के पिता जी गुजरात के सूरत में कपड़ा व्यापारी के तौर पर कारोबार करते हैं और इनका परिवार शामली का मूल निवासी है। अगर हम लड़के की बात करें तो उसका परिवार कर्नाटक का है और वह कपड़ों का व्यापार करता है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि यहां पर दहेज का लेनदेन हो रहा है।

वैसे आपकी इस वीडियो पर क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button