बॉलीवुड

टीवी की कोकिलाबेन उर्फ़ रूपल पटेल की अचानक तबियत हुई ख़राब, डॉक्टर्स नहीं दें रहे कुछ जवाब

टीवी के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री रूपल पटेल (Rupal Patel) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया ख़बरों की माने तो साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस रूपल पटेल (Rupal Patel) को अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि उन्हें कोई गंभीर स्वास्थ्य समस्या नहीं है लेकिन अब तक ये भी पता नहीं चल पाया है कि उन्हें अस्पताल में क्यों एडमिट किया गया है. अभिनेत्री रूपल पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के फैलते ही फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. वही इस खबर के वायरल होने पर एक्ट्रेस रूपल पटेल का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

actress rupal patel hospitalized

गौरतलब है कि साथ निभाना साथिया सीरियल में कोकिला मोदी के किरदार से फेमस हुईं रूपल को मेकर्स ने दूसरे सीजन ‘साथ निभाना साथिया 2’ में भी रिटेन किया था. अपनी दूसरी पारी के बारे में बात करते हुए रूपल ने बताया था कि, जब मुझे साथ निभाना साथिया के सीक्वल के लिए कॉन्टैक्ट किया गया तो वह केवल एक महीने के लिए था. अब जब एक महीने का समय पूरा हो चुका है तो मैं इस शो से अलग हो चुकी हूँ. मैंने साथ निभाना साथिया के सीजन 2 में इस छोटे से किरदार के लिए सिर्फ इसलिए हामी भरी थी क्योंकि लोग कोकिलाबेन के किरदार को देखना पसंद करते है. ज्ञात हो कि, म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते ने रूपल पटेल के एक डायलॉग रसोड़े में कौन था का रीमिक्स वर्जन बनाया था, जो पिछले साल देश भर में काफी वायरल हुआ था.

actress rupal patel hospitalized

इस शो के दर्शक गोपी बहू को जितना पसंद करते हैं, उतना ही पागलपन कोकिला के लिए भी है. इस बात को निर्माता भी अच्छे से समझते थे. इसी वजह से वह रूपल पटेल को दूसरे सीजन के लिए मना कर लाए थे. रूपल शुरू में इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. लेकिन, जब निर्माताओं ने उन्हें कुछ शुरुआती एपिसोड का हिस्सा बनने का ऑफर दिया तो वह इस काम को करने के लिए तैयार हो गईं थी. साथ निभाना साथिया के सीजन 2 आते से ही टीआरपी में छा गया था. कई दिनों तक यह शो नंबर वन बना रहा. इसी वजह से शो के मेकर्स रूपल को कंटिन्यू करना चाहते थे. मगर रूपल ने इस शो से अलग होना ही सही समझा.

actress rupal patel hospitalized

कई शोज में काम नज़र आ चुकीं है रूपल
टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक रूपल पटेल (Rupal Patel) ने दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. रुपल ने न सिर्फ टीवी शोज बल्कि कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है. रूपल ने 1985 में फिल्म महक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने अंतरानंद, सूरत का सातवां घोड़ा, मेमो, समर, पहचान जैसी फिल्मों में अच्छा काम किया है. इसके बाद उन्होंने 2001 में टीवी में दुनिया में कदम रखा था. रूपल पटेल का पहला टीवी शो शगुन था. इसके अलावा उन्होंने जाने क्या बात हुई, मोहिनी, साथ निभाना साथिया, ये रिश्ते है प्यार के, गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान आदि में काम किया है.

Show More
Back to top button