बॉलीवुड

जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के आगे फ़ैल है बॉलीवुड की हसीनाएं

टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol) के विनर रहे सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) को कौन नहीं जानता है. सनी अब सिंगल नहीं है. दरअसल सनी ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार किया है. सनी हिंदुस्तानी ने दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो गर्लफ्रेंड रैमडी (Ramdey) के साथ दिख रहे है. इनमें से एक तस्वीर में वह रैमडी के माथे को चूमते नज़र आ रहे है. वही एक अन्य तस्वीर में वह रैमडी के साथ सेल्फी लेते नज़र आ रहे है. सनी कभी सड़कों पर जूते पॉलिश करते थे. अब वह सुरों के सरताज है. बठिंडा के रहने वाले सनी एक समय में आर्थिक परेशानी से गुजर रहे थे.

indian idol sunny hindustani girlfriend ramdey

सनी की गर्लफ्रेंड रैमडी भारतीय मूल की हैं. रैमडी का जन्म नीदरलैंड में हुआ है. रैमडी की खूबसूरती के आगे कई अभिनेत्री फेल हैं. आपको बता दें कि रैमडी एक लेखक होने के साथ ही इलस्ट्रेटर भी हैं. वह बेहद शानदार पेंटिंग्स भी बनाती हैं. रैमडी भले ही आज राइटिंग में करियर बना रही हो. लेकिन रैमडी ने अपनी पढ़ाई मेडिकल रिसर्च फील्ड में की है. रैमडी और सिंगर सनी हिंदुस्तानी काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. कई सालों तक इस रिश्ते को छुपाने के बाद सनी ने अब इसका खुलासा किया है. सनी मूल रूप से पंजाब में बठिंडा स्थित अमरपुरा बस्ती के रहने वाले हैं.

indian idol sunny hindustani girlfriend ramdey

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ramdey 🇮🇳 (@ramdeyofficial)

सनी ने एक छोटी सी गली से मुंबई तक का सफर तय किया है. उनका यह सफर इतना आसान नहीं था. सनी ने अपने करियर की शुरूआत बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर गाने गाकर की थी. वह अपने घर का खर्च उठाने के लिए रोजाना सड़को पर बैठकर बूट पॉलिश किया करते थे. सनी के परिजनों ने बताया था कि उनकी दादी भी गाकर भीख मांगती थी. उनकी माँ भी गलियों में गुब्बारे बेचती थी. साथ ही वह लोगों से चावल मांग कर घर चलाते थे.

indian idol sunny hindustani girlfriend ramdey

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ramdey 🇮🇳 (@ramdeyofficial)

बता दें कि सनी जब छोटे थे तभी उनके सर से पिता का साया उठ चुका था. उसके बाद उनकी मां ने उन्हें भीख मांगकर अपने बेटे को पढ़ाया था. जब सनी इंडियन आइडल शो का खिताब जीते तो बठिंडा के लोगों ने शहर में पटाखे फोड़ कर उनकी जीत का जश्न मनाया था. सनी हिंदुस्तानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्हें इंडियन आइडल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था. उन्हें उनके एक दोस्त ने इस बारे में बताया था कि मुंबई में इंडियन आइडल का ऑडिशन हो रहा हैं. उसने मुझे काफी मोटीवेट किया यह कहकर कि मैं अच्छा गाता हूँ और मुझे खुद का एक मौका देना चाहिए.

indian idol sunny hindustani girlfriend ramdey

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ramdey 🇮🇳 (@ramdeyofficial)

सनी ने बताया कि, मेरी हालत नहीं थी मुंबई जाने की क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे फिर मैंने सोचा कि कुछ बड़ा करना है तो खदु को मौका तो देना ही चाहिए. मां से ऑडिशन की बात कही तो उन्होंने कहा पैसे नहीं है हमारी थोड़ी बहस भी हुई. मगर मैंने ठान लिया था कि मुंबई जाकर ही रहूँगा. उन्होंने इसके बाद अपने कुछ दोस्तों से 2 हजार रुपए उधार लिए और ऑडिशन देने मुंबई आ गए. बता दें कि सनी ने इस शो को जीतकर 25 लाख जीते थे.

Back to top button