बॉलीवुड

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी को हुआ एक महीना, अभी तक नहीं उतरा दोनों से शादी का खुमार

बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने पिछले महीने ही शादी की थी. बीते महीने यामी गौतम ने अपनी शादी की तस्वीर अचानक साझा कर सभी को हैरान कर दिया था. यामी ने उरी फिल्म के निर्देशक आदित्य धर संग सात फेरे लिए थे. शादी के बाद इन दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी. इन दोनों ने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया था. अब यामी और आदित्य की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. इस खास मौके पर यामी ने आदित्य धर के साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है. शेयर की इस तस्वीर में यामी और आदित्य हाथ में लाल कपड़ा लेकर मुस्कुरा रहे हैं.

yami gautam

इन दोनों की ये तस्वीर शादी की रस्मों के बीच की है. इस तस्वीर में यामी गौतम ने बड़ा सा मांग टीका केरी किया हुआ है, उन्होंने नाक में नथ पहनी है. इसके साथ ही वह पति आदित्य का हाथ अपने हाथों में थामे नजर आ रही हैं. यामी ने जब अपनी शादी की तस्वीर शेयर की थीं तब भी फैंस उनके सादगी भरे लुक के दीवाने हो गए थे और अब एक बार फिर यामी की इस तस्वीर को भी खूब पसंद किया जा रहा है. यामी गौतम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में यामी ने लिखा, ‘एक पूरा महीना प्यार और आभार से भरा हुआ.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने पति आदित्य धर को भी टैग किया है. इस तस्वीर को यामी के फैंस और दोस्त काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

अभिनेता विक्रांत मेसी ने यामी की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे दो अनमोल रतन’. ज्ञात होकि यामी गौतम ने 4 जून को अचानक अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को चौका दिया था. यामी ने फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे. इन दोनों ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक साथ काम किया था. शादी के बाद अब यामी गौतम फिर से मुंबई पहुंच गई हैं और उन्होंने अपना काम भी शुरू कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

yami gautam

आपको बता दें कि शादी होने के बाद यामी का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी सामने आया था. उन्हें फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए 7 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया गया है. अपकमिंग प्रौजैक्ट की बात करें तो यामी अभिषेक बच्चन के साथ दसवीं और सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस फिल्म में नजर आने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं अभिनेत्री यामी गौतम ने रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली ही फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. अब तक यामी गौतम कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. यामी ‘उरी’, ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘गिनी वेड्स सनी’,’बदलापुर’ और ‘बाला’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपने अभिनय का दीवाना बना चुकी हैं.

Back to top button