विशेष

सजधज के भाई रणबीर की शादी में पहुंची करीना-करिश्मा, लुक में दी एक दूसरे को टक्कर – Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल बने हुए हैं। इनकी चर्चा हर न्यूज चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर हो रही है। कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी की रस्में अब शुरू भी हो चुकी है। आज (13 अप्रैल) पूजा, मेहंदी और संगीत रखा गया है। इस मौके पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी दिल्ली से मुंबई आ गई है। वहीं रणबीर की दो अन्य बहनें करीना और करिश्मा भी सजधज कर शादी में शरीक होने आई।

रणबीर की शादी में सजधज के आई कपूर सिस्टर्स

दरअसल कपूर सिस्टर्स करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने भाई (कजिन ब्रदर) रणबीर कपूर की शादी में शामिल होने तैयार होकर आई। इस दौरान दोनों बहनें एक दूसरे को सुंदरता में कड़ी टक्कर देती दिखी। करिश्मा कपूर इस दौरान मस्टर्ड कलर के सलवार सूट में दिखाई दी। इस सूट पर सिल्वर रंग का वर्क बड़ा खूबसूरत लग रहा था।

करिश्मा ने इस दौरान अपने बालों का बन बना रखा था। वहीं उन्होंने सूट के मैचिंग की ज्वेलरी भी पहन रखी थी। वह इस लुक में बला की सुंदर लग रही थी। इस दौरान उनेक चेहरे पर लगातार एक मुस्कान थी। बता दें कि करिश्मा 47 साल की हैं, लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन कर के रखा हुआ है।

दूसरी तरफ करिश्मा की बहन करीना की बात करें तो वे भी बेहद हसीन दिखीं। करीना सफेद सीक्वेस वर्क वाला लहंगा पहने दिखाई दी। बहन करिश्मा की तुलना में करीना ने अपना लुक सिंपल और लाइट रखा था। उनके बाल खुले थे और मेकअप भी कम ही था। वह अपने इस लुक में बला की सुंदर लग रही हैं। उनकी उम्र 41 हैं लेकिन यहां वे 30 की लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शादी को लेकर हैं तगड़े इंतजाम

बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सिक्योरिटी बेहद टाइट रखी गई है। शादी में सिर्फ गिने चुने मेहमानों को ही आने की इजाजत है। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो इसलिए सभी मेहमानों के मोबाइल कैमरे पर स्टिकर लगाए जा रहे हैं। इन दिनों हर सेलेब्स अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर ज्यादा सेंसीटिव हो गया है। वैसे उम्मीद है कि शादी के बाद रणबीर-आलिया खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की तस्वीरें दिखा देंगे।

रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना

ranbir and alia

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का पहला पार्ट शूट हो चुका है। रणबीर और आलिया की शादी को देखते हुए अयान मुखर्जी ने कपल को एक तोहफा देते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया तेरा इश्क’ रिलीज कर दिया है। इस गाने की रिलीज के साथ ही आयान ने कपल को ढेर सारा प्यार और भविष्य की शुभकामनाएं दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आलिया और रणबीर की शादी से जुड़ी हर डिटेल्स जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Related Articles

Back to top button