बॉलीवुड

मंदिरा बेदी के पति राज की आखरी रात से उठा पर्दा, ‘मंदिरा को अटैक के बारे में पहले से पता था मगर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति और फिल्ममेकर राज कौशल (Raj Kaushal) ने अचानक ही इस दुनिया को अविदा कहा दिया. वह सिर्फ 49 साल के ही थे. बुधवार तड़के राज कौशल का निधन हार्टअटैक की वजह से हुआ था. उनकी मौत के बाद राज (Raj Kaushal) के करीबी दोस्त सुलेमान मर्चेंट (Sulaiman Merchant) ने एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि आखिर उस रात क्या हुआ था.

RAJ KAUSHAL

 

एक इंटरव्यू के दौरान म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान (Sulaiman Merchant) ने बताया कि ‘ 29 जून की शाम को राज कौशल थोड़े से असहज लग रहे थे. उसके बाद उन्होंने कुछ एसिडिटी दूर करने वाली गोलियां भी खाईं. गोलियां लेने के बाद वह सोने चले गए, हालांकि सोने के थोड़ी देर बाद ही उन्हें फिर से तकलीफ महसूस हुई और उन्होंने अपनी पत्नी मंदिरा को कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें अटैक आ रहा है. म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान ने आगे बताया कि इस समय मंदिरा घर में अकेली थी इसलिए उन्होंने अपने दोस्त आशीष चौधरी को कॉल किया.

raj kaushal

आशीष तुरंत ही मंदिरा के घर पहुंच गए. इसके बाद आशीष और मंदिरा ने राज़ को गाडी में बिठाया और वो शायद लीलावती अस्पताल की तरफ आगे बढ़े थे. मगर वह चाहकर भी राज को नहीं बचा सके क्योंकि उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके साथ ही सुलेमान ने कहा कि मैंने राज़ के साथ अपनी 25 साल पुराणी दोस्ती को ही तोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि वह राज़ को उन दिनों से जानते है जब वह ‘दस’ में मुकुल आनंद को असिस्ट कर रहे थे. साथ ही उन्होंने बताया कि वह कई बार राज़ के घर आते जाते रहते थे.

raj kaushal

raj kaushal

गौरतलब है कि राज ने बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था. इसके साथ ही उन्होंने तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘एंथनी कौन है’ और ‘शादी का लड्डू’ का डायरेक्शन भी किया था. राज कौशल अचानक निधन के कारण बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है. इससे पहले राज कौशल ने रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ कुछ खुशमिजाज तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उस तस्वीर में वह सभी के साथ मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज देते हुए नज़र आ रहे है. अभिनेत्री मंदिरा के इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ कई खुश मिजाज तस्वीरों को आप देख सकते है. इसके बाद आई उनकी इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

raj kaushal

अभिनेत्री मंदिरा और राज के दूसरे के साथ कई सालों से साथ रह रहे थे. इन दोनो का एक बेटा वीर भी है. इस कपल ने पिछले साल ही वर्ष 2020 में एक बच्ची को गोद लेकर उसका नाम तारा रखा था. एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 फरवरी 1999 को राज और मंदिरा ने शादी की थी. राज के परिवार में उनकी पत्नी मंदिरा, बेटा वीर और बेटी तारा अहम हिस्सा थे. राज कौशल की अंतिम यात्रा में शामिल होने अभिनेता आशीष चौधरी और डिनो मोरियो पहुंचे थे. पति के इस तरह से साथ छोड़ जानें के बाद बाद मंदिरा बेदी अपनी सुध बुध खो बैठी है. उन्हें उनके करीबी और दोस्त उन्हें सहारा देते नज़र आए.

Show More
Back to top button