मनोरंजन

इतना बदल गई हैं सीदी-साधी संस्कारी दिखने वाली ये टीवी अभिनेत्रियां, आप खुद देख लीजिए तस्वीरें

समय के साथ साथ इस दुनिया में सब कुछ बदलता रहता है, यहां तक कि इंसान की खूबसूरती भी वक्त के साथ ढल जाती है। वहीं अगर हम टीवी इंडस्ट्री के सितारों की बात करें तो मौजूदा समय में फैशन और लुक्स के मामले में टीवी इंडस्ट्री के सितारे बॉलीवुड स्टार्स से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। इन दिनों टीवी की संस्कारी बहुएं सोशल मीडिया पर बेब्स नजर आती हैं परंतु टीवी की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां भी हैं, जो अपने करियर के शुरुआती दौर में आज से काफी अलग नजर आती थीं।

लेकिन अगर आज उनकी खूबसूरती की बात की जाए तो उसका कोई भी जवाब नहीं है। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के उन मशहूर अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो कभी सीदी-साधी संस्कारी दिखती थीं परंतु अब वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं, तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी टीवी की हीरोइनें शामिल हैं।

निया शर्मा

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा टीवी की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने सिर्फ अपने लुक पर ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काम किया है। निया शर्मा ने यूके बेस्ड “ईस्टर्न आई’ की टॉप 10 सेक्सी एशियन वूमेन की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं। आपको बता दें कि निया शर्मा ही वह पहली अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने टीवी पर संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाया था, जिसके बाद असल जिंदगी में फैशन करने पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था। यह फैशन और स्टाइल को लेकर बहुत विवादों में रही हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी धारावाहिक “बनू मैं तेरी दुल्हन” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का लुक और स्टाइल अब पहले से काफी बदल चुका है। अगर आप उनकी पहले और अब की तस्वीरों से तुलना करेंगे, तो आपको खुद मालूम हो जाएगा कि अभिनेत्री के लुक्स में कितना बदलाव आ चुका है। पहला शो हिट होने के बाद दिव्यांका को “ये है मोहब्बतें” और अब “खतरों के खिलाड़ी” जैसे शो में भी देखा गया।

रुबीना दिलेक

टीवी का मशहूर धारावाहिक “छोटी बहू” से मशहूर हुईं अभिनेत्री रुबीना दिलैक सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने कुछ सालों में अपने लुक्स और फिगर पर बेहतरीन काम किया है। कभी अपने कपड़ों के लिए उन्हें ताने सुनने को मिलते थे परंतु आज लोग उनसे फैशन के एडवाइज लेते हुए नजर आते हैं। अगर आप रुबीना की पुरानी तस्वीरों को देखेंगे, तो पहले और अब के लुक्स में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने बहुत कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया था। उन्होंने “शाका लाका बूम बूम” शो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर अब तक जेनिफर के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। इन्होंने फिल्म और सीरियल से दोनों में ही काम किया है। मौजूदा समय में जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे ग्लैमरस और गॉर्जियस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं।

हिना खान

टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना खान को इस शो के माध्यम से घर-घर में दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान मिली है। कभी हिना खान पर्दे पर सीधे-साधे लुक में नजर आती थीं परंतु अब उनमें गजब का बदलाव हो गया है। उनके फैशन और स्टाइल में जबरदस्त अंतर आया है। मौजूदा समय में हिना खान की गिनती सबसे स्टाइलिश टीवी अभिनेत्रियों में होती है।

मौनी रॉय

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने सर्जरी के बाद अपने लुक्स में काफी बदलाव किया था। उनकी खूबसूरती देखकर लोग हैरत में पड़ गए थे। मौनी रॉय के इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बिकनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

अविका गौर

टीवी सीरियल “बालिका वधू” से बतौर चाइल्ड एक्टर के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अविका गौर का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है। आज अविका गौर फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं। अगर आप अविका की पुरानी तस्वीरें देखेंगे, तो उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हो सकता है।

Related Articles

Back to top button