बॉलीवुड

एक्ट्रेस अमृता राव ने पहली बार शेयर की अपने बेटे वीर की तस्वीर, उनके फैंस लुटा रहे है प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल के फैन्स उनके बेटे को देखने का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब उनका ये इंतज़ार आज खत्म हो गया है. अमृता के पति आरजे अनमोल ने बेटे वीर के जन्म के करीब 4 महीने बाद उसकी पहली तस्वीर अब सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. अभिनेत्री अमृता के बेटे की ये पहली तस्वीर उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है. साथ ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. बता दें कि एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल के यहाँ बीते साल नवंबर में एक बेटे का जन्म हुआ हैं. अमृता और अनमोल ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है.

अमृता ने बेटे के जन्म के बाद ही यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर अपने फेन्स को पोस्ट शेयर करके दी थी. उसी समय से उनके फैंस अमृता और अनमोल के बेटे की एक झलक देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थे. अब 4 महीने बाद दोनों ने बेटे के चेहरे से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने वीर की पहली फोटो पोस्ट करके फैंस को सरप्राइज दिया है. अमृता के पति आरजे अनमोल ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारी दुनिया, हमारी खुशी. #Veer.’ इस तस्वीर में आप इस छोटे से परिवार को हंसते हुए देख सकते हैं. नन्हें वीर की स्माइल बेहद क्यूट है और फैंस का दिल जीत रही है.


अमृता-अनमोल ने इस वजह से चुना वीर नाम?
अपने बेटे के वीर नाम रखने के बारे में अभिनेत्री अमृता ने कहा कि, “ मेरे पति अनमोल और मैं काफी देशभक्त हैं. वीर नाम उनकी पहली पसंद था, और मुझे भी यह नाम काफी अच्छा लगा था ” अमृता का बेटा अब लगभग साढ़े चार महीने का हो चुका है. अब पहली बार अमृता ने अपने बेटे को दुनिया से मलवाया है. उन्होंने वीर की एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है.


अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. गौरतलब है कि एक्ट्रेस अमृता ने कुछ दिनों पहले ही एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने वीर के आने के बाद उनकी जिंदगी में जो बदलाव हुए है उनके बारे में बताया है. साथ ही अपने मदर हुड के एक्सपीरियंस के बारे में भी जिक्र किया था. अमृता और अनमोल दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को बेहद ही निजी रखते है. अमृता ने बताया कि उनके पति अनमोल वीर की देखभाल में उनका पूरा साथ देते है. उनके बेटे को नहलाने से लेकर उसकी मसाज करना, उसकी नैपी चेंज करना और उसको खिलाने तक अमृता यह सभी काम अपने पति अनमोल के साथ मिलकर खुद ही कर रही है.

amrita rao and rj anmol

अमृता बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी है, लेकिन शाहिद कपूर के साथ की गई फिल्म विवाह ने उन्हें रातों-रात मशहूर बना दिया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म मैं हूं ना, इश्क विश्क, ठाकरे, जॉली एलएलबी, वाह लाइफ हो तो ऐसी संग अन्य फिल्मों में भी काम किया हुआ है.

amrita rao with rj anmol

 

Back to top button