बॉलीवुड

कभी बेटी-दामाद तो कभी पोती संग मस्ती करते दिखें अमिताभ, देखें ‘बच्चन फेमली’ की 10 Unseen Photos

हिंदी सिनेमा के ‘महानायक’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का नाम बच्चा-बच्चा जानता है। 80 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन का क्रेज आज भी दर्शकों के बीच बना हुआ है। वहीं अमिताभ बच्चन खुद भी इस उम्र में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके परिवार के लोग भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

फिर चाहे उनकी पत्नी जया बच्चन हो या फिर उनका बेटा अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हो। ऐसे में आए दिन उनका परिवार भी चर्चा में रहता है। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन के परिवार की कुछ स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आज तक शायद ही किसी ने देखी होगी। तो आइए देखते हैं अमिताभ बच्चन के परिवार की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

amitabh bachchan

वायरल हो रही पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इसमें नजर आ रहा है। देखा जा सकता है कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दामाद निखिल नंदा, बेटी श्वेता बच्चन और उनके नाती नातिन अगस्त्या और नव्या भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही है। बता दे यह बच्चन परिवार का फैमिली फोटो है जिसे बहुत कम ही लोग देख पाए होंगे।

amitabh bachchan

वहीं दूसरी तस्वीर बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी की है। देखा जा सकता है कि श्वेता शादी में काफी खुश थी। श्वेता और निखिल नंदा की ये एक अनदेखी तस्वीर है। बता दे बिग बी अपनी बेटी की शादी में बहुत खुश थे और जमकर नाचे थे।

amitabh bachchan

amitabh bachchan

वहीं तीसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्वेता बच्चन अपने पति निखिल और अपने बच्चों के साथ नजर आ रही है। ये एक थ्रोबेक तस्वीर है जिसमें उनका बेटा अगस्त्या और नव्या काफी छोटे थे।

amitabh bachchan

कुछ तस्वीर में श्वेता अपने पति निखिल नंदा के साथ दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि श्वेता अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है। वह जिस भी महफिल में जाती है फैंस की निगाहें उन पर टिकी रहती है।

amitabh bachchan

एक अन्य तस्वीर में वह अपने बालों में गजरा लगाई हुई नजर आ रही है। इस दौरान निखिल नंदा अपनी पत्नी को निहारते हुए दिखाई दिए। बता दे निखिल और श्वेता नंदा की कम ही तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।

amitabh bachchan

इसके अलावा भी बच्चन परिवार के ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखकर आप सरप्राइस हो जाएंगे। कुछ तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक दूसरे के साथ है तो कुछ तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में अमिताभ बच्चन अपने नाती नव्या और अगस्त्य के साथ भी दिखाई दिए।

amitabh bachchan

खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या के साथ भी हमेशा बच्चे बने रहते हैं। वह अक्सर मजेदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन खुलासा कर चुके हैं कि वह अपनी पोती आराध्या के साथ बहुत मस्ती करते हैं और वह जब रूठ जाती है तो उन्हें मनाने के लिए हेयर बैंड लाकर देते हैं।

amitabh bachchan

बात की जाए अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इससे पहले वह फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे दिखाई दिए थे जबकि ‘ऊंचाई’ में वह सारिका ठाकुर, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर जैसे सितारे नजर आए थे। अब जल्द ही उन्हें फिल्म ‘तख्त’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘मेडे’ में देखा जाएगा।

amitabh bachchan

Related Articles

Back to top button