बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की बेटी से पूछा गया अजीब सवाल, कौन है तुम्हारी असली माँ, जवाब ने कर दी बोलती बंद

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कई सालों बाद वेब सीरीज आर्या से दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. इसके बाद से ही वह चर्चा में है. सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है. उनकी दो बेटी रिनी और अलीशा के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटियों के साथ हैपी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर उनके साथ कई तस्वीर शेयर करती रहती है. कुछ दिनों पहले ही उनकी बेटी रिनी (Renee Sen) से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया कि, वह अपनी असली मां के बारे में जानना चाहती है. इस सवाल पर उन्होंने बड़ा ही चौकाने वाला जवाब दिया.

renee sen

इस इंटरव्यू में गोद लिए जाने को लेकर सवाल का जवाब देते हुए रिनी ने कहा, ‘आपको पता है, मेरे इंस्टाग्राम पर भी मुझसे इसी तरह का सवाल पूछा गया था कि तुम्हारी असली मां कौन है? मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि प्लीज कोई असली मां को परिभाषित कर दे कि ‘असली मां’ कैसी होती है’ इसके साथ ही रिनी सेन ने आगे कहा, देखिए, ‘मैं समझती हूं कि लोग हमारी जिंदगी में दिलचस्पी रखते है कि हम क्या खाते हैं.

sushmita-sen

यह ठीक है लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को एक-दूसरे के प्रति अच्छी सोच रखनी चाहिए. मेरा सच सबके सामने है, लेकिन क्या होगा? अगर यह कोई और हो? हम यह नहीं जानते कि यह उन्हें किस तरह से प्रभावित करेगा. इसलिए मुझे लगता है कि हमें थोड़ा संवेदनशील होने की जरुरत है. मेरे लिए ये अलग है क्योंकि मैं इन सभी के साथ ही बड़ी हुई हूं.’

renee sen

उन्होंने साथ ही कहा, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन किसी और के लिए जो अपनी लाइफ को बेहद ही पर्सनल रखना चाहता हो, हम यह नहीं जानते कि आपका सवाल उन्हें कैसे प्रभावित कर सकता है. इसे तब तक न पूछें जब तक कोई व्यक्ति खुद न बताए. आपको बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू कर चुकी है. उनकी शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनकी परफॉरमेंस की तारीफ की जा रही है.

renee sen

सुष्मिता की बड़ी बेटी 21 साल की हो चुकी है. रिनी काफी क्यूट हैं और हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है. उनके इंस्टाग्राम पर कम तस्वीरें होने के बाद भी वह किसी भी अदाकारा से कम नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोविंग भी बढ़ती जा रही है. ज्ञात होकि कबीर खुराना के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुट्टाबाजी में रिनी मुख्य किरदार में है. वहीं राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया ने उनके पैरंट्स की भूमिका अदा की है. उनकी फिल्म रिलीज़ होने को तैयार है.

renee sen

सुष्मिता सेन के 45वें जन्मदिन पर उनकी बेटी रिनी की फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. इस तरह से ट्रेलर सुष्मिता सेन के लिए बेटी की तरफ से उपहार माना जा सकता है. बता दें कि सुष्मिता सेन ने वर्ष 2000 में र‍िनी को गोद ल‍िया था. र‍िनी की एक छोटी बहन एलिशा भी है ज‍िसे सुष्मिता सेन ने वर्ष 2010 में गोद ल‍िया था. यह ऐक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है. सुष्‍म‍िता सेन ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही परवरिश दी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती नज़र आती हैं.

sushmita sen daughter

 

आपको बता दें कि इस वर्ष ही शुरुआत में रिनी सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे. इस दौरान भी एक फैन ने पूछ लिया था कि क्या आप जानती है आपको असली माँ कौन है. इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं अपनी मां के दिल से पैदा हुई हूं और यही सच है.

Show More
Back to top button