बॉलीवुड

‘बिग बॉस 14’ में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहता है ये सितारा, कहा- हर कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 14’ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इन दिनों शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आये हैं, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. बिग बॉस 14 को शुरू हुए 3 हफ्ते बीत चुके हैं और कल सीनियर्स की भी विदाई घर से हो चुकी है. ऐसे में अब कंटेस्टेंट्स अपने दम पर गेम खेलने वाले हैं. वैसे तो बिग बॉस 14 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इसी बीच टीवी एक्टर सूरज कक्कड़ ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुन लोग सोच में पड़ जाएंगे.

सूरज कक्कड़ की मानें तो यदि बिग बॉस के मेकर्स अपने शो को हिट कराना चाहते हैं तो उन्हें अपने शो में रिया चक्रवर्ती को बुलाना चाहिए. जी हां, वही रिया चक्रवर्ती, जो बीते दिनों एनसीबी की हिरासत में थीं और सुशांत मर्डर केस की मुख्य आरोपी बताई जा रही थीं. सूरज के मुताबिक घर में एंटरटेनमेंट का और तड़का लग जाएगा यदि रिया चक्रवर्ती की एंट्री घर में हो जाती है. सूरज कक्कड़ इस सीजन में रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस के घर के अंदर देखना चाहते हैं.

रिया को बिग बॉस में देखना चाहते हैं सूरज

एक इंटरव्यू में सूरज कक्कड़ ने कहा है, “मैं बाकी सीजन्स की तुलना में इस सीजन में और भी एंटरटेनमेंट चाहता हूं. इस वक्त हम सभी अपने-अपने घरों पर हैं और ये शो देख सकते हैं. अब तक ये सीजन काफी एंटरटेननिंग लग रहा है. अगर कोई रिया चक्रवर्ती को मौका दे तो मैं उन्हें भी इस शो में देखना चाहता हूं”.

सूरज कक्कड़ अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं, “सुशांत संग उनके रिश्ते को लेकर लोगों में काफी कंफ्यूजन है. रिया पर काफी सारे गंभीर इल्जाम लगे हैं. जब आप बिग बॉस जैसे शो में होते हैं तो आप हर वक्त कैमरा की नजरों में होते हैं. कैमरा आपके हर एक्शन को कवर करता है. मुझे लगता है कि कोई 24/7 फेक नहीं बन सकता. रिया असल में कौन है, ये सच जानना सभी के लिए अच्छा रहेगा”.

सलमान हैं शो के बेस्ट होस्ट

वहीं, शो के होस्ट सलमान खान के बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा, “बिग बॉस के लिए सलमान खान से बेहतर कोई होस्ट हो ही नहीं सकता है. जिस अंदाज में वो कंटेस्टेंट्स की टांग खींचते हैं. वो देखना मजेदार होता है. साथ ही जब भी कंटेस्टेंट्स कुछ गलत करते हैं तो सलमान उन्हें समझाते हैं और ये सबसे खूबसूरत है. इससे लोगों को एक दिशा मिल जाती है. ऐसे शो के लिए वो ही सबसे बेहतर होस्ट हैं. मुझे नहीं लगता है कि इस शो को उनसे बेहतर कोई होस्ट कर पाएगा”.

बता दें, सूरज के साथ-साथ लोग भी बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं. हालांकि, रिया इन दिनों कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगा रही हैं, ऐसे में इस साल बिग बॉस के घर में उनका आना मुश्किल ही लग रहा है. संभव है कि अगले सीजन में वे हमें लोगों की डिमांड पर बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दें.

पढ़ें सिगरेट पीने के मामले में बहुत बदनाम हैं ये 10 अभिनेत्रियां, कैमरे में कैद हुईं तो मच गया हंगामा 

Related Articles

Back to top button