बॉलीवुड

अनन्या पांडे की दादी का निधन, दादी के देहांत से सदमे में अनन्या, उनके काफी करीब थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड स्टार्स के करीबी इन दिनों उन्हें छोड़ कर जा रहे है. कुछ दिनों पहले ही जहां लिजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार इस दुनिया को अलविदा कह गए. उसके बाद चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का शनिवार को निधन हो गया. स्नेहलता की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर पारितोष से शुरू हुई थी. इस दौरान बेटों चंकी और चिक्की पांडे ने मां को कंधा दिया. उन्होंने 10 जुलाई को अंतिम सांस ली है. खबरों की माने तो चंकी पांडे को शनिवार को उनकी मां के घर पर आते हुए देखा गया था. चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और बेटी रायसा पांडे भी साथ नजर आए.

 snehlata pandey grandmother snehlata pandey death

दादी की अर्थी देखकर अनन्या पांडे की आंखें से आंसू नहीं रुक रहे थे. इस दौरान उनका साथ दने के लिए सोहेल खान का बेटा निर्वाण भी वहां पंहुचा था. दादी के निधन की खबर सुनते ही परिजनों के गले लगकर रोती रहीं अनन्या पांडे. स्नेहलता 85 साल की थीं जिन्होंने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया. इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स चंकी के घर उनकी मां को श्रद्धांजलि देने गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 snehlata pandey grandmother snehlata pandey death

शाम 6 बजे सांताक्रुज स्थित शवदाह गृह में स्नेहलता पांडे को मुखाग्नि दी गई. इस दौरान अंतिम संस्कार की सभी रस्में चंकी पांडे द्वारा निभाईं गई. इस अवसर पर कई कलाकार स्नेहलता पांडे के घर पर आते हुए दिखे. इसमें नीलम कोठारी, समीर सोनी, शबीना खान जैसे कलाकार शामिल है. ये सभी चंकी पांडे की मां के घर पर नजर आए.

ananya pandey

ananya pandey

ananya pandey

 

जिस समय चंकी पांडे की माँ स्नेहलता का निधन हुआ उस समय अनन्या पांडे एक टॉक शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही थीं, जिसे खत्म कर वह सीधे दादी को देखने खार पहुंची थीं. अनन्या के परिवार के लिए ये मुश्किल वक्त है. अनन्या के पिता और बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे भी इस दौरान उपस्थित थे. उन्होंने अपनी मां स्नेहलता पांडे के लास्ट रिचुअल्स पूरे किए. बता दें कि स्नेहलता को अंतिम संस्कार के लिए एंबुलेंस के जरिए साढे पांच बजे सांताक्रूज इलाके में स्थित श्मशान घाट ले जाया गया था जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया है.

 snehlata pandey grandmother snehlata pandey death

कुछ दिनों पहले ही अनन्या पांडे ने अपनी दादी मां के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में अन्नया ने लिखा था, ‘मेरी हमेशा से जवान दादी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. आज आप 83 वर्ष की हो गई है. इस वीडियो में वह अपनी दादी को जन्मदिन की बधाई देते नज़र आ रही है. इस अवसर पर स्नेहालता पांडे को अनन्या पांडे की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के गाने पर नाचते हुए भी देखा गया था. अनन्या पांडे अपनी दादी मां के बेहद करीब थीं. वुमन्स डे के दिन अनन्या पांडे ने अपनी दादी मां के नाम एक पोस्ट भी शेयर किया था. यही नहीं चंकी पांडे ने भी अपनी मां की तस्वीर शेयर की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 snehlata pandey grandmother snehlata pandey death

अनन्या पांडे की बात करें तो आखरी बार वे सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं. इसमे वह ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थीं. इतना ही नहीं वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस अभी शकुन बत्रा की फिल्म का हिस्सा हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे स्टार नजर आएंगे.

Show More
Back to top button