बॉलीवुड

अपनी बेटी काजोल का मैसेजे सुनकर भावुक हुईं तनुजा, “सुपर डांसर 4” के मंच पर छलके आंसू- Video

टीवी पर ऐसे कई रियलिटी शोज आते हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं। इन दोनों “सुपर डांसर 4” दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो बना हुआ है। इस शो के अंदर हर हफ्ते कोई न कोई सेलिब्रिटी आकर शो में चार चांद लगा देता है। आपको बता दें कि इसी बीच लेजेंडरी एक्ट्रेस तनुजा इस वीकेंड डांस रियलिटी शो सुपर डांसर शो के सेट पर नजर आईं। यह पहली बार किसी रियलिटी शो में गेस्ट के रुप में पहुंची हैं।

अभिनेत्री तनुजा के आने से वहां चार-चांद लग और डांस शो में जमकर धमाल मचा। अभिनेत्री तनुजा ने सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय किया। इसी बीच इस रियलिटी शो में तनुजा को उनकी बेटी काजोल का मैसेज दिखाया गया, जिसे देखने के बाद तनुजा भावुक हो गई थीं।

आपको बता दें कि काजोल का अपनी मां और अभिनेत्री तनुजा के साथ एक बेहद खूबसूरत रिश्ता है। तनुजा अपने समय की बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री रह चुकी हैं। ऐसे में उनकी वजह से ही काजोल में भी दिलचस्पी अभिनय में हुई। काजल के लिए उनकी मां एक प्रेरणा हैं। हमेशा से ही काजोल ने अपनी मां तनुजा की परवरिश का पालन किया। हाल ही में सुपर डांसर 4 के सेट पर जब तनुजा पहुंची तो वहां पर काजोल का एक खूबसूरत वीडियो मैसेज उनको दिखाया गया, जिसको देखने के बाद दिग्गज अभिनेत्री तनुजा बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई थीं।

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री तनुजा कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस का पूरा एंजॉय कर रही हैं। वह इस वीडियो में सीटी बजाते हुए नजर आ रही हैं। इसी बीच तनुजा को शो में काजोल का वीडियो मैसेज भी दिखाया गया। इस वीडियो के माध्यम से काजोल ने ये बताया कि उन्हें अपनी मां के द्वारा सबसे अच्छा गिफ्ट क्या मिला है। वीडियो में काजोल कहती नजर आ रही हैं कि मेरी मां ने मुझे अब तक का सबसे बड़ा उपहार पालन-पोषण दिया है। इतना सुनने के बाद अभिनेत्री तनुजा भावुक हो जाती हैं।

आपको बता दें कि काजल ने हमेशा अपनी मां तनुजा की सिखाई हर बात का पालन किया है। यह उनकी मां की शिक्षा का ही प्रभाव है कि वह अब अपने बच्चों न्यासा देवगन और युग देवगन के लिए एक बेहतरीन मां साबित हुई हैं। जब तनुजा ने यह वीडियो देखा तो उसके बाद उन्होंने कहा कि “यह सब देखने के बाद इतनी खुशी होती है कि आप उसे बयां नहीं कर सकते हैं।”

आपको बता दें कि तनुजा अपने समय की एक बेहतरीन अदाकारा थीं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई। अभिनेत्री तनुजा चांद और सूरज, अनुभव, मेरे जीवन साथी, दो चोर, जीने की राह, हाथी मेरे साथी, नई रोशनी जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तनुजा की दो बेटियां हैं काजोल और तनिषा मुखर्जी। काजल और तनीषा मुखर्जी दोनों ने ही अपनी मां की तरह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। काजल को फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल हो गई परंतु तनीषा मुखर्जी का फिल्मी करियर कुछ खास साबित नहीं हुआ।

Show More
Back to top button