बॉलीवुड

सालों बाद कैमरे के सामने नज़र आई धर्मेंद्र की पहली पत्नी, पोते की फिल्म देखने पहुंची थी

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर में शुमार धर्मेंद्र किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने जितना नाम कमाया है उनके दोनों ही बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने एक्टिंग के क्षेत्र में उनका नाम रोशन किया है. उनके दोनों ही बेटे आजकल फ़िल्मी पर्दें से दूर हो चुके है. बावजूद इसके दोनों की ही फैन फॉलोविंग बनी हुई है. लोग इन्हें पहले की तरह ही बहुत पसंद करते हैं. आज हम बात कर रहे हैं धर्मेंद्र के पोते यानी कि सनी देओल के बड़े बेटे की, जिन्होंने पिछले साल ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है.

dharmendra and prakash kaur

बॉलीवुड के एंग्री मैन सनी देओल के बड़े बेटे का नाम करण देओल है जिनकी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ पिछले साल ही रिलीज हुई थी. फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने इसमें शिरकत की थी. इनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी. वहीं इस फैमिली फंक्शन से धर्मेंद्र की पत्नी एक्ट्रेस हेमा मालिनी नदारत थी. मगर धर्मेंद्र अपने पोते की फिल्म स्क्रीनिंग में शामिल थे. आपको बता दें कि देओल परिवार की यह तीसरी जनरेशन है जो फिल्मों में आ गई है. इस अवसर पर अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी दिखाई दी थी. वह काफी हलके कलर के कपड़ो में स्पॉट हुई थी.

dharmendra and prakash kaur

इस फंक्शन में अभय देओल भी शामिल थे.अभय देओल धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल के बेटे हैं.आपको बता दें कि धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी वर्ष 1954 में हुई थी. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे है. सनी, बॉबी, विजेता और अजीता. वहीं हेमा मालिनी से धर्मेंद्र की और दो बेटियां हैं जिनका नाम अहाना और ईशा है. ज्ञात होकि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है. शादी के इतने सालों बाद भी हेमा धर्मेंद्र के पुश्तैनी घर में अब तक नहीं गई है. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के पुराने घर के बीच लगभग 300 मीटर की ही दुरी है. वहीं प्रकाश कौर ने भी अभी तक हेमा मालिनी से बात तक नहीं की है.

dharmendra and prakash kaur

अभिनेता धर्मेंद्र भी अब इन दोनों परिवार से दूर अपने फॉर्म हाउस पर अपना समय बिताते है. धर्मेंद्र फॉर्म हाउस पर अपना ज्यादातर समय खेती करने में बिताते है. वह आए दिन वहां से अपनी तस्वीर शेयर करते रहते है. बता दें कि वेले इन दिल्ली के अलावा सनी देओल के बेटे करण, फिल्म अपने के दूसरे इंस्टॉलमेंट में नजर आएंगे. फिल्म में पूरा देओल परिवार यानी कि 3 जनरेशन साथ में देखने को मिलेगी जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल बॉबी देओल और करण साथ में नजर आएंगे. इस आने वाली फिल्म को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा था, ‘मैं देओल परिवार की 3 जनरेशन को डायरेक्ट करने वाला हूं. ये देओल परिवार की तीनों जनरेशन को मेरा स्पेशल ट्रिब्यूट होगा.’

karan deol

इस फिल्म के लिए करण ने बॉक्सिंग की प्रैक्टिस शुरू कर दी है दूसरे ट्रेनर्स के साथ. आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से शूटिंग टाल दी गई. अब टीम इस साल सितंबर में लंदन के अपने शेड्यूल के दौरान शूटिंग शुरू कर सकती है.

Show More
Back to top button