बॉलीवुडमनोरंजन

रिद्धिमा कपूर ने आलिया भट्ट के लिए कहा, मेरी माँ अपनी होने वाली बहू को बिगाड़ देगी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से एक-दूसरे के साथ है. आलिया अक्सर ही कई मौकों पर रणबीर के साथ रहती है. इन दोनों के फैंस ही इनकी शादी का इंतज़ार कर रहे है. हाल ही में आलिया भट्ट अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के जन्मदिन में शिरकत करते नज़र आई थी. अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मम्मी अपनी बहू को लाड़-प्यार में बिगाड़ रही है. इसके साथ ही रिद्धिमा ने ये भी कहा कि उनकी माँ नीतू कपूर सबसे अच्छी सांस साबित होगी.

ranbir kapoor and alia bhatt

रिद्धिमा ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि, मेरी मां नीतू कपूर अपनी बहू के साथ किसी रानी की तरह पेश आएंगी. वह एक बेहतरीन सास होगी. वह अपनी बहू को सब कुछ देगी और उससे किसी तरह की उम्मीद नहीं रखेगी. वह मसलों में दखल देने वाली सास नहीं होगी. वहीं इसके साथ ही आलिया की बनने वाली ननद ने आगे कहा, मेरी माँ अपनी बहू को बिगाड़ देगी. क्योंकि वह अपनी बहू को बहुत ज्यादा लाड-प्यार देगी.

ranbir kapoor and alia bhatt

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया 2020 में ही एक दूसरे से शादी करने वाले थे. मगर इन दोनों ने कोरोना वायरस के चलते अपनी शादी टाल दी थी. इसके साथ ही एक बार अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा था, अगर कोरोना ने हम लोगों की जिंदगी में दखल नहीं दिया होता तो हमारी शादी अब तक हो जाती. मैं इसे मेरा बेड लक नहीं कहूंगा बल्कि मैं जल्द ही इस लक्ष्य को हासिल कर लूंगा. इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने साफ़ कर दिया है कि, वह जल्द ही शादी करना चाहते है.

riddhima kapoor

इतना ही नहीं अभिनेता रणबीर ने पहली बार आलिया भट्ट को अपनी गर्लफ्रेंड स्वीकारते हुए कहा था, आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर अचीवर है. उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक की क्लास ली हुई है. उसके सामने मैं अपने आप को अंडर-अचीवर समझता हूं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते है. कई बार इन दोनों की शादी की डेट्स को लेकर अंदाज़ा लगाया जा चुका है. मगर अभी तक दोनों ने शादी के लिए डेट्स कन्फर्म नहीं की है.

ranbir kapoor and alia bhatt

इतना ही नहीं इसके साथ ही कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि, आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल स्थित उसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट ख़रीदा है, जिसमे रणबीर पहले से ही रहते है. आलिया भट्ट का यह नया घर 2460 स्क्वॉयर फीट में आलीशान तरीके से बना हुआ है. इसकी कीमत 32 करोड़ रूपये बताई जा रही है. एक्टर रणबीर का अपार्टमेंट इस बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर है.. वहीं आलिया ने 5वें माले पर रहती है.

ranbir kapoor and alia bhatt

इन दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी काम कर रहे हैं. आलिया-रणबीर मई, 2018 में हुई सोनम कपूर की शादी में साथ में दिखे थे. यही से उनकी साथ में होने की खबर बाहर आई थी.

Back to top button