बॉलीवुड

40 करोड़ के इस महल जैसे घर में रहते हैं संजय दत्त, पत्नी और बच्चों संग जीते हैं रॉयल जिंदगी

फिल्म ‘रॉकी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता संजय दत्त करीब 40 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी जिन्हें फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं। संजय दत्त की जितनी फ़िल्मी लाइफ चर्चा में रही, उतनी ही ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रही।

sanjay dutt

बता दें, संजय दत्त ने साल 1987 में रिचा शर्मा से शादी रचाई। रिचा शर्मा और संजय दत्त की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है लेकिन जल्दी उनकी पहली पत्नी ने दम तोड़ दिया जिसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लै से शादी रचाई। लेकिन उनका ये रिश्ता भी जल्द ही टूट गया। इसके बाद संजू बाबा ने मान्यता दत्त से शादी रचाई। इन दोनों की शादी गोवा में बड़ी धूमधाम से हुई थी।

sanjay dutt

शादी के 2 साल बाद साल 2010 में इनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम शाहरान और इकरा रखा गया। वर्तमान में संजय दत्त अपने परिवार के साथ बांद्रा के पाली हिल में स्थित आलीशान घर में रहते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं इस घर की कुछ अनोखी तस्वीरें जिसके माध्यम से आप एक्टर के घर के अंदर का नजारा देख पाएंगे।

sanjay dutt

बता दें, जिस एरिया में संजय दत्त रहते हैं वहां पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी रहते हैं, ऐसे में बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार संजय दत्त के पड़ोसी है।

sanjay dutt

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त के घर के अंदर का इंटीरियर प्रोफेशनल डिजाइनर्स ने तैयार किया है जो उनके घर को खूबसूरत लुक दे रहा है।

sanjay dutt

वहीं घर में बड़ी सी तस्वीर उनके पिता और अभिनेता सुनील दत्त की लगी हुई है जो उनके घर की खूबसूरती और बढ़ा रही है।

sanjay dutt

एक रिपोर्ट की माने तो संजय दत्त के घर की कीमत 40 करोड़ रुपए से भी अधिक है। उनके घर में कई लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है। बता दे संजय दत्त बिल्डिंग के ग्राउंड के फर्स्ट फ्लोर पर अपने परिवार के साथ रहते हैं।

sanjay dutt

इस घर में पहली मंजिल पर लिविंग एरिया और डाइनिंग स्पेशल जबकि दूसरी मंजिल पर इनके बेडरूम है।

sanjay dutt

वही घर में सीढ़ियों को बहुत ही खास तरीके से डिजाइन किया गया है। एक तस्वीर में सोफे के पीछे संजय दत्त की पेंटिंग लगी हुई है जो हर किसी का ध्यान खींचती है जबकि काले रंग के सोफे उनके घर को एक रॉयल लुक दे रहे हैं।

sanjay dutt

रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त का लिविंग रूम इतना बड़ा है कि एक साथ करीब 50 से ज्यादा लोग यहां पर पार्टी कर सकते हैं। वही मार्बल की फ्लोरिंग उनके घर को शानदार लुक दे रही हैं.

sanjay dutt

इसके अलावा सिटिंग एरिया की एक दीवार पर बड़ी सी कांच की खिड़की है, जिससे बाहर का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है।

sanjay dutt

बहुत कम लोग जानते हैं कि, मुंबई के अलावा संजय दत्त का दुबई में भी शानदार बंगला है। उनकी पत्नी मान्यता जब भी दुबई में होती हैं तो वे अपने इस घर की फोटोज भी अक्सर शेयर करती रहती हैं।

sanjay dutt

Related Articles

Back to top button