बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों की ठहर गई उम्र, बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा होती जा रही हैं हसीन- PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं, जो समय के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाती चली गईं और कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। इन अभिनेत्रियों को देखकर ऐसा लगता है मानो उनकी उम्र थम सी गई हो।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड की ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी प्रभाव नहीं हो रहा है। दिन पर दिन यह अभिनेत्रियां और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। उन्हें देखकर आज भी इनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना लोग नहीं रह पाते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर यह अभिनेत्रियां कौन सी हैं।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को भला कौन नहीं जानता। 90 के दशक की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में करिश्मा का भी नाम शामिल है। करिश्मा कपूर की उम्र 46 साल ज्यादा हो हो चुकी है और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। करिश्मा अपने शुरुआती करियर में जैसी दिखती थीं उससे कहीं ज्यादा आज खूबसूरत लगती हैं। आप करिश्मा कपूर की तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेत्री पहले से भी ज्यादा हसीन हो गई हैं।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक नाम मलाइका अरोड़ा का भी आता है। यह भारतीय अभिनेत्री, डांसर, मॉडल, वीजे और टेलिविजन प्रिजेंटर हैं। यह भारत की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक मानी जाती हैं। 47 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा की फिटनेस कमाल की है। इनको देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह 18 साल के बच्चे अरहान खान की मां हैं। इतना बड़ा बेटा होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा खूबसूरती में उम्र को भी मात देती हैं।

रेखा

रेखा बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री मानी जाती हैं। रेखा की सुंदरता के लोग दीवाने हैं। जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ती जा रही है, मानो उनकी खूबसूरती भी बढ़ रही है। 66 साल की हो चुकी रेखा को देखकर ऐसा लगता है जैसे उनकी उम्र ठहर गई हो। खूबसूरती के मामले में रेखा आज भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की एक अलग ही पहचान हैं। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर रहते हैं। माधुरी दीक्षित ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उन्होंने अपने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और लोग फिल्मों में उनके अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं सकते हैं। माधुरी दीक्षित की उम्र 55 साल की हो गई है परंतु यह खुद को काफी मेंटेन रखती हैं। मौजूदा समय में माधुरी दीक्षित को देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है कि अभिनेत्री दो बच्चों की मां हैं।

Back to top button