मनोरंजन

पिता के पर्स से पैसे चोरी करते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शो के दौरान किया वजह का खुलासा

बिग बॉस 14 को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने तीन तूफानी सीनियर्स की एंट्री कराई है। तीनों सीनियर्स में सबसे ज्यादा चर्चित पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला है। सिद्धार्थ सभी कंटेस्टेंट्स की जम के क्लास ले रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों पिछले सीजन की फेमस कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल ने भी कहा था कि इस बार शो इंटरेस्टिंग सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से लग रहा है। सिद्धार्थ ने शो के दौरान कंटेस्टेंट से अपने पुराने किस्से भी शेयर किए। हाल ही में अपने पिता को लेकर इमोशनल हुए सिद्धार्थ ने बताया कि वह उनके पर्स से पैसे चुराते थे। उन्होंने बताया कि वह पैसे लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए पैसे चुराते थे।

पैसे चुराने के बाद पकड़े गए थे

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पैसे चुराते थे। उन्होंने बताया कि उनके पापा का पर्स हमेशा पैसों से भरा हुआ रहता था। वह अपने पैसे सिस्टमैटिकली जमा कर रखते थे। पहले 500 का नोट, फिर 100, फिर 50 और साइड में 100 के कुछ और नोट। उन्होंने सोचा कि इतने पैसों के बीच अगर वह निकाल भी लेंगे तो भी उनके पापा को पता नहीं चलेगा। उन्होंने सोचा कि साइड वाला हिस्सा पैसे से भरा रहता है तो उसमें उन्होंने गिन कर नहीं रखे होंगे। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने दो-तीन बार अपने पिता के पास से पैसे निकाले लेकिन फिर वह पकड़े गए।

सारा गुरपाल के बेघर होने पर दर्शक नाराज

सिद्धार्थ शुक्ला जितने पॉपुलर हैं घर में उनका उतना ही दबदबा है। शो के पहले हफ्ते में ही सारा गुरपाल को घर से बेघर होना पड़ा। बता दें कि यह फैसला जनता ने नहीं बल्कि सीनियर्स ने लिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने बाकी दोनों सीनियर हीना और गौहर को सारा को घर से बाहर करने के लिए कन्वेंस किया। यह खबर भी आई थी कि सारा ने सिद्धार्थ की गोद में बैठ कर लैप डांस करने से मना किया। इसी वजह से सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को घर से बाहर कर दिया। सारा इस फैसले पर नाराज नजर आई। वहीं दर्शकों ने भी उनके बाहर जाने पर सवाल उठाए हैं। लोगों का मानना है कि सारा ने चोट लगने के बावजूद अच्छी परफॉर्मेंस दी। लेकिन सीनियर्स ने उन्हें लैप डांस करने से मना कर देने पर घर से निकाल दिया।

पिछले सीजन के मुकाबले नहीं हुआ हीट

बिग बॉस के पिछले सभी सीजन सुपरहिट रहे हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर बिग बॉस को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही दर्शक सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स से नाराज नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि इस बार इतने ट्विस्ट के बावजूद भी शो कुछ कमाल नहीं कर पा रहा है। शो की टीआरपी रेटिंग्स बहुत कम नोट की गई है। इसकी एक वजह आईपीएल को भी बताया जा रहा है। बहुत से दर्शक आईपीएल देखने में बिजी हैं जिसकी वजह से बिग बॉस की टीआरपी रेटिंग गिर गई है।

Related Articles

Back to top button