बॉलीवुड

इन साउथ अभिनेत्रियों ने शरीर के विशेष अंगो पर बनवाए हैं टैटू, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की शानदार जिंदगी देखकर हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है। अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो इस इंडस्ट्री में बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यह अभिनेत्रियां अपनी तस्वीरों से सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं।

वैसे देखा जाए तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अभिनय के मामले में ही नहीं बल्कि फैशन और लाइफस्टाइल के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। आजकल के समय में फैशन के तौर पर शरीर के अलग-अलग अंगों पर टैटू बनवाना आम बात हो चुका है। ऐसे में बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने शरीर के अंगों पर टैटू बनवाए हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से साउथ की उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनमें टैटू बनवाने के लिए क्रेज देखने को मिलता है और इन अभिनेत्रियों ने शरीर पर टैटू गुदवाया है।

समांथा अक्किनेनी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा समांथा अक्किनेनी का नाम आता है। अभिनेत्री को टैटू बनवाने का बहुत शौक है। समांथा अक्किनेनी ने अपनी दाहिनी कलाई पर एक “वाइकिंग” का टैटू बनवाया है और सबसे खास बात यह है कि उनके पति नागा चैतन्य ने भी बिल्कुल ऐसा ही टैटू बनवाया है। इस टैटू का मतलब है खुद की पहचान बनाना। इसके अलावा समांथा अक्किनेनी ने अपनी गर्दन के पीछे “YMC” और अपने पति नागा चैतन्य के सिग्नेचर का टैटू गुदवाया है।

श्रुति हसन

श्रुति हसन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक की मशहूर अभिनेत्री हैं और यह फैशन के मामले में भी सबसे आगे हैं। आपको बता दें कि श्रुति हसन को भी टैटू बनवाने का बहुत शौक है। उन्होंने अपने पूरे शरीर पर पांच टैटू गुदवाए हैं। पहला टैटू उनकी कलाई पर बना हुआ है, दूसरा टैटू उन्होंने अपने पैर में बनवाया है। उसके अलावा तीसरा टैटू उनकी बैक पर है और चौथा कान के पीछे बना हुआ है, जिसमें म्यूजिक का साइन है। उन्होंने एक टैटू अपने बाएं हाथ के कंधे पर भी गुदवाया है, जिस पर उन्होंने तमिल भाषा में कुछ लिखवाया है।

रश्मिका मंदाना

अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों को जीतने वाली साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी अपने शरीर पर टैटू बनवाया है। रश्मिका मंदाना ने अपने दाहिने हाथ में “इरीप्लेसेब्ल” नाम का टैटू बनवाया है, जिसका मतलब है “जो बदला ना जा सके।”

प्रियामणि

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा प्रियामणि ने अपने हाथों की कलाई पर “डैडीज गर्ल” लिखवाया है, जिससे यह पता लगता है कि वह अपने पिता से कितना प्यार करती हैं।

नयनतारा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में नयनतारा का नाम भी शामिल है। नयनतारा ने अपनी कलाई पर प्रभु देवा का नाम लिखवाया है। भले ही अब ये दोनों अलग हो गए हैं परंतु एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद भी नयनतारा ने इस नाम को मिटाया नहीं है।

तृषा कृष्णन

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे में अभिनेत्री तृषा कृष्णन का भी नाम शामिल है। इसके अलावा अभिनेत्री ने हिंदी फिल्म “खट्टा-मीठा” में भी काम किया है। तृषा कृष्णन ने शरीर पर अपने पसंदीदा कार्टून फाइंडिंग नेमो की फीस डिजाइन वाला टैटू बनवाया है। इसके अलावा उन्होंने कंधे पर एक और हाथ की कलाई पर टैटू गुदवाया है।

Back to top button